सिविल लाइंस के बाद जीरो रोड पर वारदात, ठेकेदार की कार से उड़ाए ढाई लाख

Allahabad Updated Sat, 01 Dec 2012 12:00 PM IST
इलाहाबाद। शहर में ठगी कर लाखों उड़ाने वाले हाईटेक गिरोह ने सनसनी फैला रखी है। सिविल लाइंस के बाद शुक्रवार को जीरो रोड पर बदमाशों ने एक ठेकेदार की कार से ढाई लाख रुपए और सामान उड़ा दिया। गिरोह के दो सदस्यों ने कार के पास मोबिल गिराया और ड्राइवर को बेवकूफ बनाकर रुपए से भरा बैग लेकर निकल भागे। ठेकेदार की कार से ढाई लाख गायब होने के बाद हंगामा मच गया। जीरो रोड पर भारी भीड़ जमा हो गई। मामला कोतवाली में दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस को ड्राइवर पर शक है। उससे पूछताछ की जा रही है।
ठेकेदार और आर्किटेक मार्कण्डेय तिवारी ट्रिपलआईटी में ठेकेदारी करते हैं। शुक्रवार शाम वह कोतवाली थाना क्षेत्र के जीरो रोड इलाके में प्रिंस फुटवियर के सामने टाइल्स एवं सेनेटरी शोरूम पर गए थे। मार्कण्डेय दुकान के अंदर बैठ गए। फिगो कार लेकर ड्राइवर दुकान के सामने था। कार की पिछली सीट पर रुपए से भरा बैग रखा था। दो बदमाश पहुंचे और कार के पास मोबिल गिरा दिया। इसके बाद ड्राइवर से कहा, कार से तेल गिर रहा है। ड्राइवर देखने के लिए कार से बाहर आया तो बदमाशों ने दो लाख रुपए और अन्य सामान उड़ा दिया। रुपए गायब होने पर हंगामा मच गया। खबर पाकर चौकी प्रभारी बदशाही मंडी पहुंचे और ड्राइवर से पूछताछ की। कोतवाल के मुताबिक, ड्राइवर का बयान बदल रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में लगी आग, कई टेंट जलकर हुए खाक

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में रविवार दोपहर आग लगने से दहशत फैल गयी। माना जा रहा है कि आग दीये से लगी। फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से कई टेंट जलकर खाक हो गए वहीं इस हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

22 जनवरी 2018