संधि पूजा पर सभी ने लिया आशीष

Allahabad Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
इलाहाबाद। महाअष्टमी पर नगर के विभिन्न दुर्गापूजा पंडालों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। मां के दर्शन के लिए लोग घंटों कतार में खड़े रहे। पूजा अर्चना के साथ मां की भव्य आरती उतारी गई। मां के दर्शन के साथ सभी ने भजनों का आनंद लिया। शास्त्री नगर दुर्गा पूजा पंडाल में जुटी महिलाओं की टोली ने देवी की महिमा के भजन गाए। मंगलवार को दोपहर बाद अनेक पंडालों में भंडारा होगा। बहादुरगंज स्थित सर्वाय इंटर कालेज के प्रांगण में मां दुर्गा के दर्शन को भक्तों की भीड़ जुटी। कई सांस्कृतिक आयोजन हुए तो बच्चों ने मनमोहक नृत्य और झांकियां प्रस्तुत की। ध्वनि और प्रकाश के माध्यम से कलाकारों की ओर से झांकियां प्रस्तुत की जाएंगी। नगर प्रमुख अभिलाषा गुप्ता मां की आरती उतारेंगी। सांसद रेवती रमण दोपहर बारह बजे भंडारे का उद्घाटन करेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में लगी आग, कई टेंट जलकर हुए खाक

इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में रविवार दोपहर आग लगने से दहशत फैल गयी। माना जा रहा है कि आग दीये से लगी। फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से कई टेंट जलकर खाक हो गए वहीं इस हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

22 जनवरी 2018