अलीगढ़ में 40 एटीएम खोलेगा पेटीएम

ब्‍यूूराे, अमर उजाला, अलीगढ़। Updated Thu, 07 Dec 2017 02:02 AM IST
Ptm will open 40 ATMs in Aligarh
पेटीएम के संस्‍थापक विजय शेखर शर्मा। - फोटो : Amar Ujala
 पेटीएम ने देशभर में 3000 एटीएम खोलने की घोषणा की है। इनमें दिल्ली, नोएडा, कानपुर इलाहाबाद व लखनऊ के साथ-साथ अलीगढ़ को भी शामिल किया गया है।
 
योजना में अलीगढ़ में प्रथम फेज में 40 एटीएम खोले जाएंगे। जहां से ग्राहक नकद निकासी के साथ-साथ जमा करने की सुविधा भी प्राप्त करेंगे। इधर, पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा संयुक्त राष्ट्र संघ के बैनर तले वायु प्रदूषण के खिलाफ चलाए जाने वाले मिशन का नेतृत्व करेंगे। उन्हें संपूर्ण विश्व में वायु को स्वच्छ करने के लिए चलने वाली मुहिम का नया प्रतिनिधि चुना गया है।

संयुक्त राष्ट्र संघ की पर्यावरण शाखा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विजय शेखर को इस मुहिम में साथ आने तथा लोगों को जागरूक करने के लिए चुना गया है। संयुक्त राष्ट्र परिषद की नैरोबी में हुई बैठक में नए पैटर्न विजय शेखर शर्मा ने तीन बिंदुओं विद्युत चलित वाहन, जागरूकता एवं बेहतर मानक पर फोकस किया। पेटीएम के पीआरओ शुभम गौड़ ने बताया कि उनकी इस नई उपलब्धि से परिवार एवं जिले में उत्साह का माहौल है। 

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls