भाजपा की परिवर्तन यात्रा में होंगी 57 सभाएं

अमर उजाला ब्‍यूूराे Updated Thu, 01 Dec 2016 01:34 AM IST
BJP's transformation journey will be in 57 meetings
भाजपा की परिवर्तन यात्रा में होंगी 57 सभाएं - फोटो : Dig Vishal
भाजपा जिलाध्यक्ष चौ. देवराज सिंह ने बुधवार को भाजपा की बहुप्रतीक्षित परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रमों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि परिवर्तन यात्रा 2 दिसंबर को अलीगढ़ में रहेगी और पूरे जिले में घूमेगी। 2 दिसंबर को छर्रा विधान सभा के अंतर्गत गोपी कस्बे में सुबह 9 बजे यात्रा अलीगढ़ में प्रवेश करेगी। जिले की प्रत्येक विधानसभा में एक विशाल जनसभा एवं लगभग 50 स्थानों पर स्वागत सभाएं होंगी। यात्रा के दौरान कुल 57 सभाएं होंगी। 
जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले के पदाधिकारियों एवं परिवर्तन यात्रा संयोजन समिति द्वारा पूरे जिले में प्रत्येक मंडल एवं सेक्टर स्तर पर एक माह से जनसंपर्क किया जा रहा है। यात्रा के जिला संयोजक गौरव शर्मा ने बताया कि 2 दिसंबर को छर्रा विधानसभा की विशाल जनसभा दोपहर 12 बजे तेहरा मोड़ पर एवं कोल विधान सभा की जनसभा दोपहर 3:30 बजे गड़राना पर होगी। 4 दिसंबर को इगलास विधान सभा की जनसभा गोंडा पर सुबह 11 बजे व खैर विधान सभा की जनसभा जट्टारी पर दोपहर 2:30 बजे होगी। 7 दिसंबर को बरौली विधानसभा की जनसभा कासिमपुर पर सुबह 11 बजे व अतरौली विधान सभा की जनसभा नरौना 12 नंबर पर दोपहर 1:30 बजे होगी। 3 दिसंबर को यात्रा महानगर भ्रमण करेगी, जबकि 5 व 6 दिसंबर को यात्रा का विश्राम रहेगा।
यात्रा के जिला सह संयोजक अनिल सेंगर एडवोकेट और मीडिया प्रभारी पवन खंडेलवाल ने बताया कि छह जनसभाओं के अतिरिक्त जिले में लगभग 50 से अधिक स्थानों पर स्वागत सभा होगी। जिला महामंत्री ठा. भूपेंद्र सिंह ने बताया कि यात्रा में 2 दिसंबर को राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, विनय कटियार, राजवीर सिंह (राजू भैय्या) शामिल होंगे। 4 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र व विनय कटियार तथा 7 दिसंबर को अन्य केन्द्रीय मंत्री व राष्ट्रीय नेता रहेंगे । जिला मीडिया प्रभारी मयंक अग्रवाल ने बताया कि यात्रा की समस्त व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई हैं। 

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

फुल ड्रेस रिहर्सल आज, यातायात में होगी दिक्कत, कई जगह मिल सकता है जाम

सुबह 10:30 से दोपहर 12 बजे तक ट्रेनों का संचालन नहीं किया जाएगा। कई ट्रेनें मार्ग में रोककर चलाई जाएंगी तो कई आंशिक रूप से निरस्त रहेंगी।

23 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper