सर सैयद डे पर एएमयू की नई वेबसाइट लांच

Aligarh Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
अलीगढ़। बुधवार की शाम 5 बजे का वक्त एएमयू के लिए खास बन गया। सर सैयद डे के मौके पर इंटरनेट पर एएमयू की पुरानी वेबसाइट की जगह नई और आकर्षक वेबसाइट लांच कर दी गई। इस वेबसाइट पर न सिर्फ सर्फिंग आसान है बल्कि उपलब्ध होने वाला डाटा भी अपडेट और व्यापक है। साथ ही वेबसाइट पर विवि की प्रत्येक गतिविधि की फोटो गैलरी और न्यूज के लिए भी जगह है। नई वेबसाइट पर कल्चरल, स्पोर्ट्स, एकेडमिक एक्टिविटीज, सेमिनार आदि की श्रेणीबद्ध जानकारी उपलब्ध कराई गई है। कुलपति जमीरउद्दीन शाह ने कहा कि वेबसाइट के लिए पिछले 4 महीने से कड़ी मेहनत की जा रही थी। इस काम में खास तौर से प्रो. आरिफ सुहेल, प्रो. एम गुलरेज, प्रो. जमाल ए खान, डॉ. सुहेल मुर्तजा, डॉ. उमर फार्रुख, डॉ. आसिफ, डॉ. विलाल मुस्तफता, डॉ. अफसर अली आदि ने योगदान दिया। कुलपति ने कहा कि इस नई वेबसाइट पर नया कंटेंट है और यह देश के विश्वविद्यालयों की किसी भी साइट से श्रेष्ठ साइट साबित होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls