शोक शस्त्र के बाद पार्थिव शरीर को दी अंतिम विदाई

Aligarh Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
अलीगढ़। बरला के कार्यवाहक एसओ ओमवीर सिंह के पार्थिव शरीर को मंगलवार सुबह पुलिस लाइन मैदान में शोक शस्त्र के बाद अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान परिजनों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। डीआईजी-एसएसपी ने शव को कंधा देकर पैतृक गांव के लिए विदा किया। इस दौरान अलीगढ़ पुलिस की ओर से परिवार को मदद दिए जाने का निर्णय लिया गया। खबर मिलने पर ओमवीर का परिवार मध्य रात पहुंच गया था। सुबह पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर पुलिस लाइन लाया गया, जहां डीआईजी, एसएसपी, एसपी क्राइम, एसपी सिटी, एएसपी के अलावा सभी सीओ, एसओ व तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे। इस दौरान पुलिस गारद ने शोक शस्त्र के साथ सलामी दी, जबकि अधिकारियों ने पुष्पचक्र अर्पित कर पार्थिव शरीर को कंधा दिया। इस दौरान डीआईजी व एसएसपी ने ओमवीर के बड़े पुत्र रवि को आश्वस्त किया कि वे अपने स्तर से परिवार की हर संभव मदद करेंगे। शासन को भी इस शहादत पर मदद के लिए प्रस्ताव भेजा जाएगा और अलीगढ़ पुलिस भी अपने स्तर से मदद करेगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls