सीएमओ आॅफिस में बमचक

Aligarh Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
अलीगढ़। धनीपुर निवासी शांति की किडनी के प्रकरण को लेकर मंगलवार को सीएमओ ऑफिस में गहमागहमी बनी रही। इस दौरान ऑफिस बंद कर सीएमओ से महानगर के प्रतिष्ठित डॉक्टर्स की गुफ्तगू पर पीड़ित पक्षभड़क गया और हंगामा हुआ। उधर, आरोपी डॉ. राजीव लोचन ने जांच कमेटी के समक्ष बयान दिए। बयान के बाद जांच कमेटी ने निर्णय लिया है कि डॉक्टर के पास जो किडनी उपलब्ध है, उसका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। इसके अलावा पीड़ित महिला के शरीर में दाईं या बायीं, कौन सी किडनी मौजूद है इसके लिए एमआरआई व अन्य जांच कराई जाएगी। प्राइमरी जांच रिपोर्ट बुधवार को डीएम को सौंप दी जाएगी। फाइनल जांच रिपोर्ट किडनी की डीएनए टेस्ट रिपोर्ट के बाद दी जाएगी। क्योंकि जो किडनी डाक्टर अपने पास सुरक्षित बता रहे हैं वह शांति की है या अन्य की, जांच से पता चल जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018