गंगा में पांच डूबे, दो की मौत

Aligarh Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
छर्रा (ब्यूरो)। गंगा दशहरा से एक दिन पूर्व सांकरा स्थित गंगा घाट पर बुधवार को पांच लोग डूब गए, जिनमें दो की मौत हो गई। तीन लोगों को गोताखोरों ने बचा लिया। मरने वालों में एक युवक सिकंदराराऊ और दूसरा दादों का रहने वाला था। दो दिन पहले भी यहां तीन किशोरियों की डूबकर मौत हो गई थी। इसके बाद भी प्रशासन जागा। अब प्रशासन ने गंगा दशहरा पर स्टीमर, गोताखोर, पीएससी के जवान आैर पुलिस बल का इंतजाम किए हैं। सिकंदराराऊ के मोहल्ला गौसगंज निवासी छोटे सिंह (20) पुत्र राजेंद्र सिंह अपने मामा मुनीश के यहां नगला करन सिंह में आया था। सुबह वह गंगा स्नान के लिए सांकरा गया। वहां उसे सिकंदराराऊ के ही संतोष और रवि मिल गए। तीनों लोग गंगा में नहाने के लिए उतरे इसी दौरान सभी डूबने लगे। गोताखोरों ने संतोष और रवि को तो बचा लिया लेकिन छोटे सिंह का पता नहीं चला। करीब दो घंटे बाद उसका शव गोताखोरों को मिला। इसके कुछ देर बाद ही दादों के गांव नगला लबेड़ा निवासी संजय (21) पुत्र शिवराज सिंह अपने साथी राजकुमार के साथ गंगा स्नान कर रहा था। अचानक दोनों गंगा में डूबने लगे। गोताखोरों ने राजकुमार को बचा लिया लेकिन संजय डूब गया। करीब चार घंटे बाद संजय का शव गोताखोरों को मिला।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018