एसओ की दबंगई पर भड़की पब्लिक, हंगामा-थाना घेरा

Aligarh Updated Thu, 24 May 2012 12:00 PM IST
गभाना/चंडौस। घरेलू विवाद को लेकर थाने में चल रही पंचायत में गरमी दिखाना चंडौस एसओ को महंगा पड़ गया। चंडौस के लोगों ने एसओ पर भ्रष्टाचार और अभद्रता का आरोप लगाते हुए थाना घेर लिया और जमकर हंगामा काटा। पब्लिक ने बाजार बंद कर अलीगढ़-पिसावा रोड पर भी जाम लगा दिया। खैर विधायक और सीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर मसला शांत कराया। चंडौस निवासी एक परिवार में बंटवारे को लेकर कई साल से विवाद चल रहा है। दो दिन पहले फिर विवाद हुआ तो एसओ परिवार के एक पक्ष को थाने ले आए। इस पर पब्लिक में गुस्सा था। इसी मसले को लेकर बुधवार को थाने में पंचायत चल रही है। आरोप है कि थाना प्रभारी ने पंचायत के दौरान ओगीपुर के ग्राम प्रधान चंद्रपाल सिंह और चंडौस के पूर्व प्रधान यासीन खान उर्फ बबलू से अभद्रता कर दी। उन्होंने दोनों को सिपाही द्वारा थाने से बाहर निकलवा दिया। इससे पब्लिक भड़क गई। पुराना बाजार बंद कर सैकड़ों की संख्या में लोग थाने में पहुंच गए और पुलिस का घेराव करते हुए अलीगढ़-पिसावा रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर सीओ खैर एसएस राठी और खैर विधायक भगवती प्रसाद सूर्य वशी भी मौके पर पहुंच गए। पब्लिक ने उसने एसओ के ट्रांसफर की मांग की। एसओ चंडौस नीरज शर्मा ने पब्लिक के सभी आरोप निराधार बताए हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018