सेलरी मांगने पर धमकी, भड़के टीचर

Aligarh Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
अलीगढ़। शिवदान सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के शिक्षक सेलरी न मिलने पर गुरुवार को सड़कों पर उतर आए। शिक्षकों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ धमकाने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। शिक्षकों ने सीडीओ को ज्ञापन भी सौंपा। एसएसआईटीएम के करीब 40 शिक्षकों का आरोप था कि उन्हें दो महीने से वेतन नहीं मिला है। वेतन मांगने पर कॉलेज प्रशासन उन्हें धमकाता है। इसके अलावा कॉलेज संचालक उन्हें प्लेसमेंट के लिए कंपनी बुलाने और विद्यार्थियों के एडमीशन कराने के लिए दबाव बनाते हैं। शिक्षकों का यह भी आरोप था कि वह सेलरी कागजों में ज्यादा दिखाते हैं जबकि वास्तव में कम दी जाती है। इतना ही नहीं स्टूडेंट को हॉस्टल में रहने के लिए बाध्य किया जाता है। नदीम फरीद, अमित उपाध्याय आदि शिक्षकों ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन ने उन्हें बिना वजह के ही टर्मिनेट कर दिया। शिक्षकों ने बताया कि गुरुवार को हुई एमसीए, एमबीए और बीटेक की परीक्षा में सीनियर स्टूडेंट और लैव असिस्टेंट ने ड्यूटी दी। इसको लेकर शिक्षकों ने काॅलेज के गेट पर जमकर नारेबाजी की और बाद में अलीगढ़ जाकर सीडीओ शमीम अहमद को ज्ञापन भी सौंपा। सीडीओ के निर्देश पर एसडीएम इगलास और डीआईओएस ने कालेज को निरीक्षण किया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018