पशु व्यापारी को कुल्हाड़ी से काट डाला

Aligarh Updated Wed, 29 Jan 2014 05:44 AM IST
गभाना। गांव भमरौला में रुपयों के लेनदेन को लेकर पशु व्यापारी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई। उसका शव गांव में एक कुएं के पास बोरे में बंद मिला। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही से कुल्हाड़ी, लोहे की रॉड बरामद कर ली है। गांव में चर्चा है कि युवक के हत्यारोपी की पत्नी से अवैध संबंध थे जिसके कारण उसकी हत्या की गई। भमरौला के स्व. महेंद्र सिंह फौजी का बेटा राजू सिंह (35) मवेशियों का व्यापार करता था। सोमवार की शाम को वह खाना खाकर घर से गया लेकिन वापस नहीं लौटा। सुबह परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने राजू की तलाश शुरू कर दी। उसका शव गांव के एक कुएं के पास बोरे में बंद मिला। राजू के भाई महेश ने रात करीब 10 बजे गांव निवासी कल्लू उर्फ देवेंद्र की पत्नी आशा से राजू को बात करते हुए देखा था। वह पुलिस को लेकर कल्लू के घर गया तो वहां खून के निशान देखकर शक यकीन में बदल गया। पुलिस ने देवेंद्र और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने कुबूल किया है कि उन्होंने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर राजू को बोरे में बंद कर लिया। उसके बाद सिर में रॉड से प्रहार किया और कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। महेश ने बताया कि राजू के आशा पर 50 हजार रुपये थे इसी के चलते आशा ने अपने पति व अन्य लोगों के साथ मिलकर राजू की हत्या कर दी। उसने आशा, देवेंद्र समेत दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018