प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

Aligarh Updated Fri, 24 Jan 2014 05:44 AM IST
d अमर उजाला ब्यूरो
गभाना (अलीगढ़)। सिकंदराबाद से गायब चल रहे प्रेमी जोड़े ने पुलिस और परिवार के भय से बृहस्पतिवार सुबह सोमना के निकट शताब्दी एक्सप्रेस के सामने लेटकर जान दे दी। दोनों आलिंगन होकर ट्रैक पर टहलते-टहलते ट्रेन के आगे लेट गए और पब्लिक शोर मचाती रह गई। ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण काफी दूर तक दोनों के शव घिसटते गए। खबर पर आनन-फानन में पुलिस दौड़ी चली आई। युवक गभाना के पला सल्लू स्थित निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से प्रथम वर्ष का छात्र था। खबर पर दोनों के परिजन यहां पहुंच गए और शवों को अपने साथ ले गए।
बुलंदशहर जनपद की कोतवाली सिकंदराबाद के मोहल्ला खत्रीवाड़ा निवासी कलुआ भाटी मूल रूप से गांव तालगपुर कनकपुर निवासी हैं और पेशे से किसान हैं। उनके तीन बेटों में सबसे छोटा अरविंद (20) एडीआरएस पॉलीटेक्निक एंड इंजीनियरिंग कॉलेज पला सल्लू से प्रथम वर्ष का हॉस्टलर छात्र था। शनिवार शाम वह परीक्षा देकर रविवार का अवकाश होने के कारण घर चला गया। इसके बाद सोमवार सुबह वह घर से परीक्षा देने जाने की कहकर निकल आया। अगले दिन मंगलवार को उसके मकान से 15 कदम दूरी पर रहने वाली छाया (19) पुत्री स्व. धारा सिंह प्रजापति भी घर से गायब हो गई। इस पर छाया के चाचा ने अरविंद पर शक जताते हुए धारा 363, 366 के तहत सिकंदराबाद में मुकदमा दर्ज करा दिया। इस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए अरविंद के बहनोई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। यह खबर किसी तरह अरविंद व छाया को हो गई। इसके बाद दोनों को बृहस्पतिवार सुबह गभाना क्षेत्र में जीटी रोड के एक ढाबे पर चाय पीते देखा गया। इस दौरान अरविंद ने अपने दिल्ली निवासी फुफेरे भाई व मुंबई निवासी फुफेरी बहन से फोन पर बातचीत की। उस बातचीत में खुद को अरविंद ने दिल्ली में होना बताया। इसके कुछ देर बाद दोनों सोमना-दौरऊ फाटक के मध्य ट्रैक पर टहलने लगे, जहां दोनों आलिंगन थे और शताब्दी के आते ही उसके सामने लेट गए और जान दे दी। एसओ गभाना विनोद यादव के अनुसार दोनों के परिजन शव ले गए हैं। युवती के परिजनों ने युवक पर मुकदमा दर्ज करा रखा था। सिकंदराबाद की पुलिस भी शव लेने साथ आई थी। मामला प्रेम प्रसंग और दोनों में दहशत का है और कुछ नहीं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

ताबड़तोड़ डकैतियों से हिली सरकार, प्रमुख सचिव ने अधिकारियों को किया तलब

राजधानी में एक हफ्ते के अंदर हुई ताबड़तोड़ डकैती की वारदातों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper