सगाई समारोेह में फायरिंग, तीन जख्मी

Aligarh Updated Thu, 23 Jan 2014 05:44 AM IST
अलीगढ़। हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव भवनगढ़ी में बुधवार देर शाम एक दलित परिवार में आयोजित सगाई समारोह में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब गांव के ही कुछ दबंग युवकों ने हंगामे का विरोध करने पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दो महिलाएं तथा एक बच्चा जख्मी हुआ है। तीनों का मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित परिवार चीख-चीखकर दबंगों की इस करतूत को उजागर करना चाह रहा है। मगर इलाका पुलिस यह कहकर मामले पर पर्दा डालना चाह रही है कि सगाई समारोह में आपस में फायरिंग के छर्रे लग गए हैं। घायलों की ओर से कोई भी व्यक्ति तहरीर देने को तैयार नहीं है।
गांव भवनगढ़ी निवासी ज्ञान सिंह के परिवार में सगाई समारोह चल रहा था तभी गांव के दो दबंग युवक वहां आए। बेवजह रोब गालिब करने लगे, सगाई समारोह वाले परिवार के लोगों ने जब उन्हें समझाते हुए वहां से जाने के लिए कहा तो दबंग युवकों ने इसे अपनी तौहीन मानकर फायरिंग कर दी। इस हमले में ज्ञान सिंह की बहन संजू के हाथ में गोली लगी है, ज्ञान सिंह की पत्नी के सीने व एक हाथ में गोली लगी है। रिश्तेदार गौरव पुत्र गोपाल की गर्दन के पास गोली लगी है। ज्ञानसिंह की पत्नी का देर रात मेडिकल कालेज में आपरेशन चल रहा था। परिवार के लोग सगाई समारोह छोड़कर घायलों की तीमारदारी में लगे। इस संबंध में कार्यवाहक थाना प्रभारी से जानकारी की गई तो उनका कहना था कि देर रात 100 नंबर की सूचना के आधार पर पुलिस गांव में गई थी। एक दो लोगों के मामूली छर्र्रे लगे हैं, किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी जा रही है। तहरीर आने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018