बंद मकान से लाखों की चोरी

Aligarh Updated Wed, 22 Jan 2014 05:44 AM IST
इगलास। क्षेत्र में चोरी, डकैती और लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बदमाश हर रोज वारदात कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। सोमवार रात फिर बदमाश राधिका विहार कॉलोनी में धावा बोलकर एक बंद मकान से लाखों का माल ले गए। घटना के समय मकान मालिक अपनी बेटी की गोद भराई की रस्म करने के लिए परिवार सहित आगरा गया था। इस संबंध में मकान मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी है।
हाथरस रोड स्थित राधिका विहार कॉलोनी निवासी सुरेशचंद्र अग्रवाल पुत्र मुरारीलाल अग्रवाल सोमवार को बेटी की गोद भराई के लिए अपने परिवार सहित आगरा गये थे। घर का ताला लगा हुआ था। जब रात लगभग बारह बजे लौटकर आये तो मुख्य दरवाजे का ताला यथावत लगा थाेे तथा अंदर के गेट का ताला टूटा हुआ पड़ा था। जब अंदर देखा तो कमरे में अलमारी और संदूक खुले पड़े थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। यह देख कर उनके होश उड़ गये। इसकी जानकारी उन्होंने आसपास के लोगों और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सुरेशचंद्र ने बताया कि बदमाश उसके घर से सोने के कुंडल, अंगूठी, नथ, कानों की वाली, पैडल, चांदी का छत्तर, बिछुआ, सिक्के और बीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गये। कोतवाल अनिल कुमार शर्मा ने नगर के लोगों से अपील की कि वे जब घर से ताला लगाकर जाएं तो घर पर चौकीदार छोड़कर जाएं साथ ही पुलिस को सूचना दे दें तो इन घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है।



Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls