दीपक के घर देर रात सिपाहियों पर फायरिंग

Aligarh Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
अलीगढ़। महानगर के विष्णुपुरी इलाके में हुई दीपक मित्तल की हत्या अभी इलाका पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई। शुक्रवार की सुबह दीपक की पत्नी ने खुद की सुरक्षा को खतरा बताया तो देर शाम उसके घर सुरक्षा ड्यूटी दे रहे सिपाहियों पर फायरिंग हो गई। इस हमले में एक सिपाही खुद के घायल होने की बात कह रहा है मगर उसके बाजू में जो चोट का निशान है, वह काफी पुराना है। घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। खबर पर एसओ विनोद पायल भी पहुंच गए, जो फायरिंग की घटना को सिरे से संदिग्ध बता रहे हैं।
क्वार्सी थाने के सिपाही छत्रपाल सिंह और बलवीर सिंह की ड्यूटी बेगमबाग में मृतक दीपक मित्तल के घर पर सुरक्षा की दृष्टि से लगी है। शुक्रवार देर रात दोनों सिपाही घर के बाहर बनी चक्की में शटर खोलकर लेटे हुए थे, रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक कु छ लोगों ने चक्की में फायरिंग कर दी। सिपाहियों के मुताबिक एक साथ चार फायर किए गए और हमलावर भाग गए। फायरिंग की आवाज पर दीपक के परिजन और आसपास के लोग भी जाग गए। खबर मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। सिपाही छत्रपाल अपने सीधे हाथ की बाजू में चोट का निशान बता रहा है, मगर उसका एक भी कपड़ा फटा नहीं है।
थाना प्रभारी विनोद पायल का कहना है कि यह सिपाही हाल ही में अपनी शादी होने के कारण लगातार छुट्टी मांग रहा था, जिसे छुट्टी नहीं दी गई थी, आशंका है कि इसी के चलते फायरिंग की घटना की साजिश रची गई। चक्की के कमरे में एक भी कार्टेज का खोखा नहीं मिला है। दूसरे सिपाही का कहना है कि पटाखे की आवाज सुनी है, न तो फायर करने वालों को देखा और न बाहर से देखा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls