पहले ग्रामीण पर फायरिंग..फिर एसओ पर हमला

Aligarh Updated Thu, 20 Dec 2012 05:30 AM IST
अलीगढ़। कस्बा टप्पल में बुधवार देर शाम दबंगई दिखाने वाले एक दबंग को यूएसए मेड पिस्टल सहित दबोच लिया। इससे पहले उसने एक ग्रामीण पर उसके घर पर चढ़कर फायर झोंका था। इस खबर पर दौड़े एसओ टप्पल पर भी उसने फायरिंग करते हुए हमले का प्रयास किया था। मगर एसओ ने मुठभेड़ के बाद उसे दबोच लिया। उसके कब्जे से तीन जिंदा व एक खोखा कारतूस भी मिला है।
एसओ राजेंद्र सिंह के अनुसार कस्बा निवास इदुआ का बेटा बाइक लेकर काम से लौट रहा था। तभी उसकी बाइक पर कुछ लोगों ने टक्कर मार दी। उस समय तो विवाद शांत हो गया। मगर कुछ देर बाद वही लोग दबंगई दिखाते हुए इदुआ के घर पर चढ़ गए और फायर झोंक दिया। इस सूचना पर वे खुद दौड़े तो हमलावर एक्सप्रेस वे की ओर भागे, जिन्हें नूरपुर की पुलिया के नीचे घेर लिया। इस दौरान हमलावरों ने पुलिस पार्टी पर भी फायर झोंका, मगर उनमें से एक को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। उसका एक साथी भाग गया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम नजमुद्दीन उर्फ पप्पू निवासी नूरपुर बताया है। उसके कब्जे से एक यूएसए मेड पिस्टल व कारतूस मिले हैं। एसओ के अनुसार उसके खिलाफ इदुआ की ओर से व पुलिस की ओर से दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls