एसओ, दरोगा को कुचलने की कोशिश, घायल

Aligarh Updated Thu, 06 Dec 2012 05:30 AM IST
गंगीरी। ट्रक में गाय और बछड़ों को कट्टी के लिए रामपुर ले जाने की सूचना पर ट्रक चालक को पकड़ने के लिए पहुंचेे एसओ, एक दरोगा और सिपाही को ट्रक चालक ने रौंदने का प्रयास किया। इन लोगों को अपनी जान बचाने के लिए झाड़ियों में कूदना पड़ा, जिससे वे घायल हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक तमंचा और छुरा बरामद किया, जबकि इनके अन्य तीन साथी फरार हो गए हैं। थाना अकराबाद एसओ पहलवान सिंह यादव ने बताया कि बुधवार की दोपहर को सूचना मिली कि सिकंदराराऊ की तरफ से गायों से भरा एक ट्रक आ रहा है। एसओ पुलिस बल के साथ ग्राम हरीपुर पेट्रोल पंप के पास जीटी रोड पर पहुंचे और आते ट्रक को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर ट्रक चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन पर ट्रक चढ़ाने की कोaिश की। पुलिस कर्मचारियों ने झाड़ियों में कूदकर अपनी जान बचाई। इससे एसओ पहलवान सिंह यादव, दरोगा लोकपाल सिंह और सिपाही जसवंत सिंह के कांटों में गिरने से खरोचें आई। पुलिस ने ट्रक चालक को भागने नहीं दिया और उसे पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अफजाल पुत्र अख्तर खंा निवासी बेगम सराय, संभल के रूप में हुई। पुलिस ने ट्रक में से 39 गाय और बछडे़ बरामद किए हैं। जिनमें 1 गाय और 15 बछडे़ मरे हुए निकले और 23 बछडे़ जिंदा हैं। एसओ ने बताया कि मरे हुऐ गाय और बछड़ों का पोस्टमार्टम करा कर दफना दिया गया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वो गाय और बछड़ों को ट्रक में भर कर जिला रामपुर ले जा रहे थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls