ट्रेन से बस तक सब ओवरलोड

Aligarh Updated Tue, 13 Nov 2012 12:00 PM IST
अलीगढ़। दिवाली पर अपने घर जाने वालों की भीड़ से स्टेशनों में सवारियों की मारामारी है। ट्रेनों में पांव रखने तक की जगह नहीं है तो बसों की छतों पर सफर करना मुसाफिरों की मजबूरी बन गया है। अलीगढ़ से कानपुर की ओर जाने वाली सभी ट्रेनों में जबरदस्त भीड़ रही। शाम और रात के समय अलीगढ़ पहुंची ट्रेनों में पायदानों पर लटकते हुए मुसाफिरों ने सफर किया। कोच के ज्वाइंट, टायलेट और पेंट्री कार तक मुसाफिर लदे रहे। ट्रेनों में स्क्वायड कर रहे पुलिस वालों को भी गश्त करने में पसीने छूट गए। इस दौरान कुछ ट्रेनों में गालीगलौज और कहासुनी के साथ जेब कटने की भी घटनाएं हुईं। ट्रेनों के साथ बसों में भी भीड़ का यही आलम रहा। गांधीपार्क और मसूदाबाद बस स्टेशन में भीड़ के कारण बैठने तक की जगह नहीं मिल सकी। कोल विधायक जमीरउल्ला ने जिला प्रशासन और रोडवेज अधिकारियों से दिवाली के मौके पर अतिरिक्त बसें चलाने का अनुरोध किया था इसके बाद भी कोई विशेष व्यवस्था नहीं होने से मुसाफिरों को काफी परेशान होना पड़ा। आगरा, हाथरस, मथुरा के साथ दिल्ली और कानपुर की ओर जाने वाली बसों में सर्वाधिक भीड़ रही। दिवाली के मद्देनजर रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड तक सब जगह सुरक्षा बढ़ा दी गई है। स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ ने मोर्चा संभाला तो बस स्टैंड पर स्थानीय पुलिस ने चेकिंग की। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार दोपहर तक ज्यादा भीड़ रहेगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls