लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra News ›   husband left his wife for girlfriend in agra

Agra: 'तुझे घुमाने में आती है शर्म, गर्लफ्रेंड भी होती है नाराज', पति ने ताने मारकर पत्नी को घर से निकाला

अमर उजाला ब्यूरो, आगरा Published by: मुकेश कुमार Updated Sun, 04 Dec 2022 12:50 PM IST
सार

आगरा की एक युवती की शादी गुजरात के जामनगर निवासी युवक से हुई थी, लेकिन ससुराल पहुंचते ही उसके सारे सपने टूट गए। पति ने उसे ताने मारे। चार साल तक मानसिक उत्पीड़न किया। इसके बाद घर से निकाल दिया। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन

विस्तार

युवती ने शादी के बाद सपने संजोए थे। पति से प्यार और ससुरालीजनों से बेटी जैसा व्यवहार की उम्मीद की थी, मगर ससुराल की दहलीज पर कदम रखते की सारे सपने चकनाचूर हो गए। पति उसकी तरफ देखता भी नहीं था। जब वह पति से बोलती थी तो कहता था कि तू मेरे मैच की नहीं है। तेरी वजह से मेरी गर्लफ्रेंड नाराज हो जाती है। कई कई दिन तक खाना नहीं खाती और रोती रहती है। तुझे बाहर कहीं घुमाने में मुझे बहुत शर्म आती है। यह सब ताने पत्नी सह रही थी। मगर पति के साथ ससुरालियों ने पांच लाख की मांग के लिए उसे घर से निकाल दिया। अब पति उसे गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी करने की धमकी दे रहा है। मामला आगरा के सदर क्षेत्र का है। 



थाना सदर में पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें आरोप लगाया है कि उसकी शादी चार साल पहले गुजरात के जामनगर निवासी युवक से हुई थी। ससुराल में पहुंचते ही उसके सपने चकनाचूर हो गए। पिता ने काफी कुछ खर्च किया था। सुहागरात पर ही पति ने यह कहकर ताना मारा कि तू मेरे मैच की नहीं है, घरवालों की वजह से मैंने शादी की है। 

'आज तक नहीं निभाया पति धर्म'

पीड़िता का आरोप है कि पति घर से बाहर कभी घुमाने नहीं ले जाता था। जब भी वह बाहर जाने की कहती थी तो वह बोल देता था कि तुझे घुमाने में शर्मिंदगी होती है। क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड है। वह नाराज होती है। कई कई दिन तक खाना भी नहीं खाती है और रोती रहती है। उसकी वजह से ही पति शारीरिक संबंध भी नहीं बनाता था। आज तक उसने कभी पति धर्म का पालन नहीं किया। 

युवती ने बताया कि खर्च के लिए रुपये मांगने पर मारपीट करता। पांच लाख रुपये की मांग करने लगा। ससुराली भी उसका ही साथ देते। कुछ दिन में सब ठीक होने का आश्वासन देते रहे। मगर बाद में सास-ससुर भी उत्पीड़न करने लगे। शारीरिक और मानसिक शोषण किया गया। शादी के चार महीने बाद ही घर से निकाल दिया। जान से मारने की धमकी दी। 

पति धमकी देता है कि मैं विदेश में जाकर अपने गर्लफेंड से दूसरी शादी कर लूंगा। तू मेरा कुछ नहीं कर पाएगी। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि दहेज उत्पीड़त, मारपीट गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00