बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मथुरा में एक और सराफ की लूट के बाद गोली मारकर हत्या

ब्यूरो/ अमर उजाला बलदेव (मथुरा) Updated Sat, 03 Jun 2017 11:33 PM IST
विज्ञापन
Murder
Murder

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
मथुरा में होलीगेट पर हुए सराफ लूट और हत्याकांड का खुलासा अभी पुलिस पूरी तरह से कर नहीं पाई है। इससे पहले ही बदमाशों ने एक और सराफ की हत्या कर पुलिस को चुनौती दे डाली। एक बाद फिर मथुरा में सराफों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गया है। 
विज्ञापन


बताया गया है कि हाथरस के रहने वाले सराफ कुंवरपाल की मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने हत्या कर दी। लुटेरे 7.50 किलो ग्राम चांदी से भरा बैग और बाइक लूटकर ले गए। हत्यारे उनकी लाश थाना बलदेव के गांव भरतिया के जंगल में फेंककर भाग निकले। हालांकि उनकी जेब में रहा 10 हजार रुपये लुटेरे नहीं ले गए। पुलिस घटना की तफ्तीश और हत्यारों की तलाश में जुटी है। घटना से जिलेभर के व्यापारियों में दहशत है।


हाथरस जनपद के हाथरस गेट निवासी कुंवर पाल सराफ का कारोबार करते थे। शनिवार की सुबह करीब छह बजे उनकी लाश मथुरा जिले के बलदेव थाना क्षेत्र के भरतिया जंगल में फेंकी मिली। उनकी कनपटी पर गोली मारी गई थी। जंगल में अधेड़ की लाश मिलने से लोग सन्न रह गए। 

सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कई घंटे की मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त हो पाई। बताया जाता है कि कुंवर पाल शनिवार की भोर घर से बाइक लेकर निकले थे। उनके पास 7.50 किलोग्राम चांदी और 10 हजार रुपये थे। चांदी और बाइक गायब थी। मामले में एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि बदमाशों का मकसद सराफ की सिर्फ हत्या करना था। वरना वे जेब में 10 हजार रुपये क्यों छोड़कर जाते।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us