लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   BJP leader accused of harassment Victim put up poster of house for sale in agra

पलायन को मजबूर: घर पर लगाया 'यह मकान बिकाऊ है' का पोस्टर, भाजपा नेता पर उत्पीड़न का आरोप

अमर उजाला ब्यूरो, आगरा Published by: धीरेन्द्र सिंह Updated Fri, 07 Oct 2022 03:25 PM IST
सार

भाजपा नेता से विवाद के बाद पीड़ित ने मकान बिकाऊ का पोस्टर लगाया है। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों के बीच डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।
 

मकान बिकाऊ का पोस्टर
मकान बिकाऊ का पोस्टर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आगरा के यमुनापार के नगला फतूरी में रहने वाले सतीश राजा का भाजपा की महिला पदाधिकारी से तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करने पर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि पुलिस को बुलाना पड़ा। अब पीड़ित परिवार भाजपा नेता से परेशान होकर घर बेचकर जाना चाहता है। उसने मकान बिकाऊ का पोस्टर लगा दिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पड़ोसियों का विवाद है। जांच की जा रही है। 


सतीश राजा का कहना है कि भाजपा की जिला इकाई की पदाधिकारी का पड़ोस में मकान है। उन्होंने विजयदशमी पर भंडारे का आयोजन किया था। देर रात तक डीजे बजाया गया। रात्रि 12 बजे के बाद भी डीजे बंद नहीं हुआ तो तबीयत बिगड़ने लगी। इस पर उन्होंने भाजपा नेता से बंद कराने को कहा। राजा का आरोप है कि इस पर भाजपा नेता के परिवार के लोगों ने मोहल्ला छोड़कर जाने को कहा और धमकाया। पुलिस को भी बुला लिया। 


ये भी पढ़ें - Agra Hospital Fire: अग्निकांड की गूंज मुख्यमंत्री तक पहुंची, कार्रवाई के लिए दौड़े अफसर
 

जांच कर रही पुलिस

राजा ने बताया कि मजबूरी में परिवार ने मकान बिकाऊ का पोस्टर लगा दिया है। लगता है कि वह अब यहां नहीं रह पाएंगे। इस संबंध में थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार का कहना है कि पड़ोसियों का विवाद है। जांच करके कार्रवाई की जाएगी। वहीं, भाजपा के जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा का कहना है कि शिकायत उनके संज्ञान में आई है। आपसी विवाद का बातचीत कर हल निकाला जाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00