लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra News ›   Akhilesh Yadav stopped the convoy Seeing the injured person on the way in mainpuri

Mainpuri: सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति को देख अखिलेश यादव ने रुकवाई कार, पहुंचाया अस्पताल

संवाद न्यूज एजेंसी, मैनपुरी Published by: धीरेन्द्र सिंह Updated Tue, 29 Nov 2022 11:55 AM IST
सार

अखिलेश यादव किशनी-कुसमरा मार्ग से जा रहे थे, तभी उनकी नजर घायल व्यक्ति पर पड़ी। ये देख उन्होंने तुरंत ही अपनी कार रुकवा ली। 

अखिलेश व रामगोपाल यादव
अखिलेश व रामगोपाल यादव - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

मैनपुरी  लोकसभा उपचुनाव को लेकर अखिलेश यादव का दौरा जारी है। उनका काफिला रविवार की रात किशनी-कुसमरा मार्ग से गुजर रहा था।  एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा था। अखिलेश यादव ने तुरंत ही वहां अपनी गाड़ी को रुकवा लिया। वे खुद ही घायल की मदद के लिए आगे बढ़े। सूचना देकर एंबुलेंस को बुलाया गया। घायल को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। समय से एंबुलेंस पहुंचने पर पायलट और ईएमटी को धन्यवाद दिया। 


अखिलेश यादव का काफिला रविवार की रात जैसे ही किशनी-कुसमरा मार्ग पर पॉलिटेक्निक के पास पहुंचा तभी सड़क किनारे घायल को पड़ा देख अखिलेश ने अपना वाहन रुकवाया और तुरंत एंबुलेंस सेवा 108 को कॉल कराया।


ये भी पढ़ें- Police Commissionerate in Agra: गुस्से में न खोएं आपा, झगड़े में भी हो जाएगी जेल
 

चार मिनट के अंदर मौके पर पहुंची एंबुलेंस 

कॉल पहुंचने के 4 मिनट के अंदर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस में घायल को अस्पताल के लिए रवाना करने के बाद अखिलेश यादव का काफिला आगे के लिए रवाना हुआ। अखिलेश यादव ने एंबुलेंस के पायलट और ईएमटी को समय से पहुंचने पर धन्यवाद दिया। 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00