नरायच में बेटियों के लिए हेल्थ चेकअप कैंप आज

Agra Updated Tue, 21 Jan 2014 05:42 AM IST
आगरा। अमर उजाला के बेटी ही बचाएगी के तहत मंगलवार को आईएमए के सहयोग से तीसरा मेडिकल कैंप मंगलवार को ट्रांस यमुना के नरायच में लगाया जाएगा। बालाजी इंटर कालेज, श्रीनगर कालोनी में कैंप 12 बजे से चार बजे तक रहेगा। इसमें कई विशेषज्ञ चिकित्सक मौजूद होंगे। खास तौर से महिलाओं-बच्चों के लिए लगने वाले इस कैंप में पुरुष की मुफ्त चिकित्सकीय सलाह पा सकेंगे।
हेल्थ चेकअप कैंप का बाल-स्त्री, नेत्र, नाक-कान-गला, व कैंसर आदि रोगों के मरीज लाभ उठा सकेंगे । यहां हीमोग्लोबिन, डायबिटीज, ब्लड प्रेशर की जांच भी नि:शुल्क होगी। महिलाओं को सर्वाइल और ब्रेस्ट कैंसर आदि पर काउंसलिंग का लाभ भी मिलेगा। कैंप में आईएमए अध्यक्ष डा. संजीव धाकरे, सचिव डा. संजीव वर्मा, डा. निर्मल चौपड़ा, डा. मुकेश गोयल, डा. आलोक मित्तल, डा. अरविंद यादव, डा. गंभीर सिंह सिकरवार, डा. आरएस कपूर, डा. डीपी शर्मा, डा. गीता यादव, डा. रेनू आहूजा, डा. सुरभि गुप्ता, डा. पीके गुप्ता आदि रहेंगे। अमर उजाला इसी अभियान के तहत 12 जनवरी को नगलापदी और लोहामंडी में भी हेल्थ चेकअप कैंप लगा चुका है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls