इंद्रपुरी से दो बालिकाएं रहस्यमय ढंग से गायब

Agra Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
आगरा। न्यू आगरा स्थित इंद्रपुरी में दो बालिकाएं घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं। काफी तलाश करने के बाद भी उनका पता नहीं चल सका है। दो लड़कियों के गायब होने की खबर मिलने पर पुलिस में भी हड़कंप मच गया। कई टीमें दोनों बालिकाओं की तलाश में जुटी हैं। परिवारीजनों ने थाना न्यू आगरा में तहरीर दी है जबकि पुलिस ने अपहरण की बात से इनकार किया है।
इंद्रपुरी निवासी पीआर सिंह अपने दोनों बेटों मनोज और अनुज के साथ रहते हैं। मनोज एक शू फैक्ट्री में कार्यरत है। मनोज की पुत्री मेघना (10) कमला नगर के सुमित राहुल स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है, जबकि अनुज के साले वीरेंद्र की पुत्री मान्या (12) भी यहां रहकर छठवीं कक्षा में पढ़ती है। दोनों बहनें शुक्रवार शाम तकरीबन चार बजे ड्राइंग रूम में पढ़ाई कर रही थीं। शाम पांच बजे मेघना की मां संगीता नीचे आई तो दोनों कमरे में नहीं दिखाई दीं। इस पर दोनों को घर में तलाश किया। कुछ ही देर में दोनों लड़कियों के गायब होने की खबर पूरी बस्ती में फैल गई। बस्ती वालों ने भी बच्चियों की तलाश शुरू कर दी। सूचना पर न्यू आगरा का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस टीम ने दयालबाग, पोइया घाट और अबू लाला की दरगाह के इलाकों में बच्चियों को तलाश किया। देर रात तक बच्चियों की तलाश में कई टीमें जुटी हुई थीं। परिवारीजनों ने न्यू आगरा थाने में तहरीर दी है। सीओ हरीपर्वत समीर सौरभ ने बताया कि बच्चियां घर से गायब हो गई हैं। उनके बारे मेें पूछताछ की जा रही है। अपहरण की बात अभी सामने नहीं आई है।
वो युवती कौन थी?
संगीता की जिठानी किरन ने बताया कि उनका बेटा अपूर्व ड्राइंग रूम में बैठा हुआ था। तब एक युवती बेटे से ट्यूशन के बारे में पूछताछ करने आई थी। वह अपने भतीजे को ट्यूशन पढ़वाना चाहती थी, लेकिन अपूर्व ने अपनी पढ़ाई का हवाला देते हुए इनकार कर दिया। युवती के घर से जाने के बाद ही बच्चियां गायब हो गईं। पुलिस ने जूली नामक युवती की भी तलाश है। जूली का नाम इस तरह की घटना में पूर्व में प्रकाश में आ चुका है।

कहीं अपहरण तो नहीं?
परिजवारीजनों के पास किसी का फोन नहीं आया था। हालांकि परिजन बेटियोें के साथ किसी तरह की अनहोनी की आशंका से इनकार नहीं कर रहे हैं। मां का कहना था कि दोनों को कोई उठाकर तो नहीं ले गया। पुलिस ने फिलहाल अपहरण से इनकार किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls