एक गोल से सैफई से हारा आगरा-फोटो

Agra Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
आगरा। स्व. मेजर एचएस साहनी प्रदेशीय हॉकी प्रतियोगिता के पहले मैच में आगरा को हार का मुंह देखना पड़ा। एकलव्य स्टेडियम में सैफई हॉस्टल ने आगरा को 1-0 से पटखनी दी। मैच का एकमात्र गोल इजहार खान ने किया। दूसरा मुकाबला रामपुर हॉस्टल और कानपुर के बीच हुआ। कडे़ संघर्ष वाले इस मैच का निर्णय ट्राई ब्रेकर के जरिये हुआ। रामपुर हॉस्टल ने कानपुर को 5-3 से मात दी। रामपुर की ओर से अनुज, मोनू, धीरज, नूर आलम और असलम ने गोल दागे। वहीं कानपुर के लिए विश्वधर, गुलाम नवी और अमन ने गोल किए। निर्णायक में अमिताभ गौतम, सलीम खान, अजय कुमार, मनीष, प्रशांत, नितिन और सीता जोशी रहे। इससे पूर्व पहलवान सुशील कुमार ने गुब्बारे उड़ा प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस मौके पर आयोजक प्रीतम पाल सिंह साहनी ने सुशील को एक लाख रुपये देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विधायक योगेंद्र उपाध्याय, संजय कपूर मौजूद रहे।

हॉकी के लिए हो एस्ट्रो टर्फ
आगरा। ओलंपियन जगबीर सिंह ने हॉकी के लिए एस्ट्रो टर्फ पिच को जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टक्कर देने को शुरुआत से ही एस्ट्रो टर्फ पिच उपलब्ध करानी होगी। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि मार्डन तकनीकी से खिलाड़ियाें को प्रशिक्षित किया जाए। उन्होंने एकलव्य में टर्फ के लिए सरकार से गुहार लगाने की बात कही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls