विधानसभा में गूंजेगा जर्जर सड़कों का मुद्दा

Agra Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
आगरा। शहर की खुदी सड़कों का मुद्दा अब विधानसभा में गूंजेगा। एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डा. धर्मपाल ने विधानसभा में सड़कों की दुर्दशा पर सवाल लगाया है। उनका कहना है कि जल निगम ने सीवर लाइन डालने की सड़कें तो खोदी हैं लेकिन अभी उन्हें सही नहीं किराया। इस सवाल पर सचिवालय ने नगर निगम से एक सप्ताह के अंदर जवाब-तलब किया है।
शहर की सड़कों की समस्या कोई नई बात नहीं है। सीवर की खुदाई के बाद सड़कों के निर्माण को लेकर आए दिन शहर में हंगामा होता है। गड्ढायुक्त सड़कों से आमशहरी परेशान हैं और सरकार के मंत्री और आलाधिकारी लोगों को आश्वासन का झुनझुना थमा देते हैं। पिछले दिनों शहर में आए लोक निर्माण मंत्री शिवपाल यादव भी आश्वासन देकर चले गए थे। उधर शहर की सड़कों के बुरे हाल के चलते एत्मादपुर विधानसभा के क्षेत्र से बसपा विधायक डा. धर्मपाल सिंह ने आगामी विधानसभा सत्र के लिए सवाल लगा दिया है। उन्होंने नगर विकास मंत्री आजम खां से पूछा है कि क्या सरकार इन सड़कों को बनाएगी? बनाएगी तो कब तक? और नहीं तो क्यों? इस सवाल पर उप सचिव उमाशंकर सिंह ने नगर निगम से एक सप्ताह के अंदर वर्तमान हालातों पर जवाब-तलब किया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls