36 यात्रियों का किराया जेब में, रिपोर्ट दर्ज

Agra Updated Sun, 18 Nov 2012 12:00 PM IST
खंदौली। सादाबाद से टेढ़ी बगिया जाने वाली जेनर्म बस जलेसर-आगरा मार्ग होते हुए जा रही थी। इसे लखनऊ की स्टेट फ्लाइंग स्क्वाएड वॉच कर लिया। बस में चेकिंग पर 36 यात्री बिना टिकट पाए गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए यातायात अधीक्षक ने चालक-परिचालक के खिलाफ खंदौली थाने मेें रिपोर्ट दर्ज कराई है।
शुक्रवार की दोपहर तकरीबन एक बजे लखनऊ मुख्यालय स्टेट फ्लाइंग स्क्वाएड के यातायात अधीक्षक सत्यप्रकाश टाटा सूमो से यातायात निरीक्षक रामवीर और गीताराम के साथ आगरा से मुढ़ी चौराहा होते हुए खंदौली से हाथरस जा रहे थे। जेनर्म बस संखय यूपी-80-वीसी 1223 को निर्धारित मार्ग सादाबाद, खंदौली, नंदलालपुर होते हुए टेढ़ी बगिया जाना था लेकिन वह इस रोड से न जाकर आगरा-जलेसर मार्ग पर होते हुए जा रही थी। शक होने पर गांव नादउ के समीप उन्होंने बस को रुकवाया। चेकिंग के दौरान बस में कुल 85 यात्री मौजूद थे। यातायात अधीक्षक के मुताबिक इनमें से 49 यात्रियों के पास ही टिकट थे। जबकि 36 यात्रियों को टिकट नहीं दिया गया था। आरोप है कि हाथरस निवासीगण बस चालक धर्मेंद्र सिंह और परिचालक सतीश चंद्र ने यात्रियों से 1008 रुपये की अवैध वसूली कर सरकारी राजस्व को क्षति पहुंचाई। इसको लेकर चालक और परिचालक के विरुद्ध खंदौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। यातायात अधीक्षक के मुताबिक आरोपी चालक और परिचालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018