कार सवारों ने दंपति को लूटा

Agra Updated Fri, 09 Nov 2012 12:00 PM IST
आगरा। एनएच-2 पर चलती कार में चार बदमाशों ने मासूम बच्चे को कब्जे में लेकर दंपति को लूट लिया। अबुल उलाह दरगाह पर उन्हें सड़क पर पटककर भाग रहे चार बदमाशों में से एक को छात्रों ने पुलिस की मदद से पकड़ लिया।
जय नगर, दौरेठा शाहगंज निवासी गजेंद्र सिंह अपनी बीमार सास को देखने के लिए पत्नी रूमा और बेटे आदित्य के साथ सिरसागंज जा रहे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे दंपति सिकंदरा चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी उनके पास एक इनोवा कार संख्या डीएल 4सी एबी 3445 आकर रुकी। चालक ने उन्हें कम किराये में सिरसागंज छोड़ने की बात कही। गजेंद्र के मना करने पर भी चालक ने उन्हें जबरदस्ती बैठा लिया। कुछ दूर जाने पर पीछे बैठी सवारी ने आदित्य को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद पति-पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने गजेंद्र से करीब 30 हजार रुपये और रूमा से गहने लूट लिए। हाइवे पर अबुल उलाह दरगाह के पास बदमाश तीनों को सड़क पर पटक कर भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे छात्र ऋषभ पुत्र भुल्लन और तारिक ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। सुल्तानगंज पुलिया पर उन्होंने घटना की जानकारी चौराहे पर तैनात टीएसआई जयपाल सिंह को दी। पुलिस कार को पकड़ने पहुंची तो उसमें सवार तीन बदमाश भाग खड़े हुए, जबकि चालक पकड़ा गया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस पहुंच गई। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम मेहताब पुत्र इकबाल निवासी दिल्ली बताया, जबकि फरार आरोपियों में नावेद, सत्यप्रकाश और शरीफ हैं। पुलिस फरार अपराधियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls