चौकस सुरक्षा के बीच शहर में लूट

Agra Updated Tue, 06 Nov 2012 12:00 PM IST
आगरा। कनाडा के प्रधानमंत्री, रेलमंत्री और राज्यपाल के कार्यक्रम के मद्देनजर सोमवार सुबह से ही शहर में सुरक्षा चाक चौबंद थी। लेकिन शाम होते लुटेरों का राज हो गया। महज आधा घंटे के अंतराल में गैंग ने दो अलग-अलग स्थानों पर 15 लाख रुपये की लूट कर ली। वारदात के बाद बदमाश बेखौफ मौके से फरार हो गए।
एत्मादउद्दौला थाना स्थित ज्योतिनगर टेढ़ी बगिया निवासी रविंद्र वर्मा की जलेसर रोड पर वर्मा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। सोमवार शाम पांच बजे रविंद्र अपने पुत्र नरेश को दुकान बंद कर घर जाने की कह निकल गए। कुछ देर बाद नरेश ने दुकान में रखे दो सौ ग्राम सोने के जेवरात, 10 किलो चांदी और 80 हजार रुपये दो बैग में रखकर दुकान बंद करने लगा। इसी बीच लाल पल्सर पर तीन युवक आए। उन्होंने आते ही नरेश के सिर पर तमंचे के बट से प्रहार कर दिया। जब तक वह संभल पाता, बदमाश जेवरातों से भरे दोनों बैग लेकर भाग गए। नरेश के शोर मचाने लोगों ने एत्मादउद्दौला पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने तहरीर दी है।
वहीं फीरोजाबाद के जसराना निवासी सर्वेश पुत्र देशराज सिंह की इलेक्ट्रानिक की दुकान है। सोमवार को वह अपने पड़ोसी अतुल के साथ आगरा सामान खरीदने आया था। सर्वेश के बैग में 2.80 लाख रुपये थे। दोनो बस से छलेसर में उतर कर माल में गए। उसके बाद वे ऑटो से बेलनगंज आए। यहां अतुल छोड़ कर सर्वेश अकेले ही फ्रीगंज सामान लेने चला गया। वहां से लौटते वक्त सीबीजेड बाइक पर सवार दो युवक उसके पास आए और आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रुपये से भरा बैग लूट ले गए। सूचना पर पहले छत्ता और फिर बाद में हरीपर्वत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को दबोचने की बजाए दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में फंस गई। आखिर में तय हुआ कि मामला हरीपर्वत का है। इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने बताया कि लूट का मामला संदिग्ध लग रहा है मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018