युवती लेना चाहती डाक्टर की जान

Agra Updated Fri, 02 Nov 2012 12:00 PM IST
आगरा। नाई की मंडी के एक डाक्टर को युवती जान से मारने की धमकी दे रही है। दो दिन पहले उसने डाक्टर की कार का शीशा तोड़ने का प्रयास किया। युवती की हरकतों से डाक्टर दहशत में है। गुरुवार को उसने एसएसपी कार्यालय में लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।
नाई की मंडी में डाक्टर का क्लीनिक है। कुछ महीनों पहले उनके क्लीनिक पर थायरायड का उपचार कराने एक युवती आई थी। आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से डाक्टर ने उसका मुफ्त में उपचार शुरू कर दिया। शुरू में सब ठीक रहा लेकिन बाद में उसने आरोप लगाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं युवती सिम बदल-बदलकर डाक्टर को जान से मारने की धमकी देती है। डाक्टर ने बताया कि जब उसने युवती की मां से शिकायत की तो उन्होंने उसे पागल बता दिया। लेकिन वह पागल नहीं है। दो दिन पहले बाजार में उसने उनके साथ अभद्रता की और कार का शीश तोड़ने का प्रयास किया। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने उनको बचाया। इस घटना से डाक्टर दहशत में है। उसने एसएसपी से युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी नाई की मंडी ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018