बकरीद पर रहे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Agra Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
आगरा। जनपद में बकरीद के अवसर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। शहर की प्रमुख मसजिदों के अलावा छोटी-बड़ी मसजिदों पर पुलिस फोर्स तैनात रहा। ईदगाह और जामा मसजिद पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम रहे। डीएम और एसएसपी के साथ अन्य अधिकारियों ने मुसलिम समाज के लोगों से गले लगकर बकरीद की बधाई दी।
शहर की प्रमुख जामा मसजिद और ईदगाह पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। ईदगाह पर 150 सिपाही, छह थानों के एसओ और एसआई, चार क्यूआरटी, चार सीओ मोबाइल सहित दो कंपनी पीएसी बल तैनात रहा। वहीं स्वाट टीम को भी यहां की सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया। सीओ सदर राम सुरेश यादव ने बताया कि बकरीद के मद्देनजर पहले से ही पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया था। मसजिद की तरफ आने वाले मार्ग पर रूट डायवर्ट कर दिया गया। जामा मसजिद पर भी तीन एसओ, तीन सीओ, एसपीआरए, एक एडीएम, एसआई और सिपाहियों के अलावा एक कंपनी को तैनात किया गया। शहर की अन्य छोटी बड़ी मसजिदों में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की तैनात रही।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls