हुक्म की तामील को दौड़े अधिकारी

Agra Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
आगरा। प्रदेश के मुख्यमंत्री के हुक्म की तामील के लिए रोडवेज और प्रशासनिक अधिकारियों ने शनिवार को दिनभर भागदौड़ की। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आगरा पहुंचने पर अखिलेश यादव ने शमसाबाद में बस स्टैंड बनवाने की घोषणा की थी। इसी को लेकर शनिवार को जमीन तलाशने की कवायद की गई।
शमसाबाद में पुराना बस स्टैंड कसबा के काफी अंदर पहुंच गया है। वहां बस पहुंचने में मुश्किल हो जाती हैं और जाम का सामना करना पड़ता है। हाल में ऑयल मिल का उद्घाटन करने आए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगरा आए थे। उस समय स्थानीय जनता की मांग पर उन्होंने बस स्टैंड के निर्माण की घोषणा की थी। रविवार को वह आगरा में आ रहे हैं। शनिवार को रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक नीरज सक्सेना और एसडीएम फतेहाबाद डीपी सिंह कसबा में घूमे। कहीं भी सरकारी जमीन नहीं मिली। करीब दो एकड़ में बनने वाले इस स्टैंड को शहर के बाहर बनाने का प्रस्ताव है।
सरकारी जमीन तो कहीं नहीं हैं। अब प्राइवेट जमीन देखी जा रही है। हम सभी जमीन तलाश करने में जुटे हैं, जल्दी ही जमीन फाइनल कर ली जाएगी।
डीपी सिंह, एसडीएम फतेहाबाद

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls