सपा नेत्री से पार्टी ने पल्ला झाड़ा

Agra Updated Fri, 19 Oct 2012 12:00 PM IST
एत्मादपुर। विवादित भूमि पर मूर्तियां लगाने के मामले में जेल गईं वीना बघेल से समाजवादी पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया है। हालांकि वह सपा में ही रहकर विभिन्न कार्यों से जुड़ी हुई थीं।
बताते चलें कि बुधवार को विवादित भूमि पर जबरन मूर्ति रख दी गई थीं। इन्हें हटाने पहुंचे एसडीएम समेत पुलिसकर्मियों से सपा नेत्री तथा उनके समर्थकों ने जमकर अभद्रता की थी। इस दौरान एक महिला सिपाही भी चोटिल हो गई थी। जबकि शरारतियों ने एसडीएम की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। पुलिस ने बुधवार को ही उन्हें शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जहां उनकी जमानत खारिज करते हुए एसडीएम ने उन्हें जेल भेज दिया। बताते चलें कि उक्त सपा नेत्री लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी की जिला महिला विंग की पदाधिकारी भी रह चुकी हैं। सपा विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष राजपाल यादव बाबा और नगर अध्यक्ष हाजी फरीद खां ने पत्र जारी कर कहा है कि हाल ही में निकाय चुनाव में सपा के प्रत्याशी के विरोध के चलते जिलाध्यक्ष की अनुमति पर उसे पार्टी से निस्कासित किया जा चुका है। वर्तमान में वीना का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018