मिट्टी की ढाय गिरने से एक की मौत

Agra Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
आगरा। थाना एत्मादुद्दौला के सी ब्लाक कांशीराम आवास योजना में मिट्टी की ढाय गिरने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि मां-बेटे गंभीर घायल हो गए। उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है। नगला मोहनलाल, कालिंदी विहार निवासी चंदा देवी (40) पत्नी राधेलाल और सिया देवी (35) पत्नी सर्वेश सिंह सी ब्लाक कांशीराम आवास योजना में मिट्टी निकालने गई थी। सिया के साथ उसका तीन साल का बेटा देेवेश भी था। दोनों मिट्टी निकाल रहीं थी, जबकि मासूम पास ही बैठा था। अचानक मिट्टी की ढाय गिर पड़ी। तीनों मिट्टी में दब गए। घटना के वक्त आसपास कुछ लोग खड़े थे। उन्होंने नगला मोहन पहुंचकर घटना की जानकारी दी। एक बजे राहत कार्य शुरू हो सका। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से मिट्टी को हटवाया। हादसे में चंदा देवी की मौत हो गई, जबकि मां-बेटे गंभीर घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls