छह विज्ञापन एजेंसियों को नोटिस

Agra Updated Thu, 04 Oct 2012 12:00 PM IST
आगरा। नगर निगम से संबद्ध विज्ञापन एजेंसियों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एमजी रोड पर होर्डिंग, बस शेल्टर आदि तोड़ने के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने अब बकाएदारी वसूलने को नोटिस देना शुरू कर दिया है। फिलहाल करीब छह एजेंसियों के नोटिस दिए गए हैं।
गौरतलब है कि नगर निगम के विभागीय कर्मचारियों ने एमजी रोड को होर्डिंग मुक्त रखने के लिए सख्ती बरती। एमजी रोड से तमाम होर्डिंग्स को ध्वस्त किया गया। यही नहीं बिना इजाजत बने बस और आटो शेल्टर भी ढहा दिए। इस कार्यवाही के चलते नगर निगम के अधिकारियों को सत्ता पक्ष के विरोध का भी सामना करना पड़ा था। बताया जाता है कि मंगलवार को आगरा आए कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव से भी विज्ञापन एजेंसी संचालकों ने निगम के अधिकारियों की शिकायत की है। इसके बाद अधिकारियों ने एजेंसियों पर शिकंजा और कड़ा कर दिया है। पर्यावरण अभियंता आरके राठी ने बताया कि छह विज्ञापन एजेंसियों को बकाया वसूली का नोटिस दिया जा रहा है। इन पर 2.25 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये तक बकाया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018