मंच पर आए और छा गए टीवी कलाकार

Agra Updated Sat, 29 Sep 2012 12:00 PM IST
बाह। भदरौली में भगवती देवी के विशाल जागरण में फिल्म और टीवी कलाकारों की अदाकारी से मंत्रमुग्ध लोगों ने तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया। भोर तक परवान चढ़ी देवी भक्ति से लोग सराबोर रहे।
भदरौली में देवी जागरण में फिल्म और टीवी कलाकार मोनिका बेदी, अरुण गोविल, अनुपम श्याम की अदाकारी, फिल्मी डायलॉग का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला। कलाकारों के हर अंदाज पर तालियों की गड़गड़ाहट से देवी जागरण का पांडाल गूूंजता रहा। सितारों के आकर्षण के बाद राम अवतार शर्मा, वीरू कंसाना, सुरेश राज भोपाली, अमरिंदर बाबी, आशीष कुमार, जितेंद्र सिंह ने एक के बाद एक माता का गुणगान करते हुए अपनी स्वर लहरियों का समां बांधा। देवी भक्ति से सराबोर जागरण में श्रोता जमकर झूमे। इस दौरान बेकाबू हुई भीड़ टीवी कलाकारों के पास आना चाहते थे। जिन्हें सिक्योरिटी के माध्यम से दूर किया गया।
------------
अरुण गोविल बोले, ‘वाह रावण वाह’
रामायण फेम अरुण गोविल ने राम के अंदाज में भदरौली के मंच से जैसे ही डायलॉग ‘वाह रावण वाह, भगवान शिव के त्रिशूल की भांति प्रचंड वायु पुत्र हनुमान के प्रहार को तुमने सह लिया।’ उन्होंने बोला। लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। उनका यह डायलॉग करीब 15 मिनट तक चला। इस बीच लोग एकदम शांत बैठे रहे। अंत में उन्होंने जनता का धन्यवाद दिया।
ताज ने सिखाया शायराना अंदाज
तमिल फिल्म ‘ताजमहल’ में अदाकारी करने वाली सिने तारिका मोनिका बेदी को ताज का आकर्षण आगरा तक खींच लाया। मुहब्बत की इमारत ताज के आकर्षण से बंधी मोनिका ने भदरौली के मंच से शायराना अंदाज में मौजूद भीड़ ने इस्तकबाल किया। मोनिका बोली, यह शायराना अंदाज उन्हें ताज ने ही सिखाया है। अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ नाम जुड़ने के कालखंड को मोनिका बुरे सपने की तरह भूल जाना चाहती हैं। भदरौली से रवानगी के वक्त मीडिया से मुखातिब अभिनेत्री ने कहा कि वह अतीत में नहीं झांकना चाहतीं। उनके लिए अपना कैरियर ही अहम है।
सज्जन सिंह बोल रहा हूं...
टीवी सीरियल मन की आवाज ‘प्रतिज्ञा’ फेम अनुपम श्याम ने सज्जन सिंह के अंदाज में भदरौली के मंच पर ‘मैं सज्जन सिंह बोल रहा हूं।’ डायलॉग सुनाया तो भीड़ ने जमकर तालियां बजाईं। इस बीच वंस मोर, वंस मोर की आवाज उठने लगी। इस दौरान उन्होंने सीरियल के कई डायलॉग बोल लोगों की खूब वाहवाही लूटी। लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि अनुपम श्याम का दूसरे दौर में कुछ नया अंदाज देखने को मिलेगा लेकिन वह दोबारा मंच पर नहीं आए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018