नशे में धुत्त फूफा ने की भतीजे की हत्या

Agra Updated Thu, 20 Sep 2012 12:00 PM IST
आगरा। सिकंदरा थाना स्थित गांव सुनारी में नशे में गाली गलौज करने पर फूफा ने भतीजे की लाठी मार कर हत्या कर दी। इस संबंध में थाना सिकंदरा में देर रात तक तहरीर नहीं दी गई। पुलिस ने बताया कि हत्या में मृतक के पिता का नाम भी शामिल है।
सुनारी निवासी मनोज बाल्मीकि का फूफा बनिया बुधवार को उनके घर आया है। रात में मनोज, फूफा बनिया, मनोज के पिता रज्जो और मां रामबेटी घर में ही शराब पीने लगे। शराब चढ़ गई तो किसी बात पर मनोज और बनिया में विवाद हो गया। मनोज ने गाली-गलौज शुरू कर दी। बस इसी पर बनिया और भतीजे मनोज में विवाद हो गया। परिवार के लोग जब तक बीच-बचाव करते बनिया ने मनोज के सिर पर डंडे से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब तक पुलिस उसे अस्पताल ले जाती मनोज ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी सिकंदरा का कहना है कि हत्या में मृतक के फूफा के अलावा उसके पिता भी आरोपी हैं। मृतक की मां समेत तीनों लोग नशे में धुत हैं। तीनों को पूछताछ के लिए बैठा लिया है। होश में आने पर ही आगे की पूछताछ की जाएगी। मृतक के परिजनों ने देर रात तक तहरीर नहीं दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018