इंजीनियर से बैग लूटा, महिला से पर्स

Agra Updated Wed, 19 Sep 2012 12:00 PM IST
आगरा। आटो में सवारियों को लूटने वाले गैंग ने इंजीनियर समेत दो लोगों को अपना निशाना बनाया और हजारों रुपये लूट कर ले गए। इस संबंध में दोनों ने थानों में तहरीर दी है।
एत्मादुद्दौला थाना स्थित कटरा वजीर खां निवासी विमल इलैक्ट्रीकल इंजीनियर है। मंगलवार को उसका नोएडा में इंटरव्यू था। वह सोमवार रात घर से आटो पर बिजलीघर के लिए निकला, जिस ऑटो पर वह सवार हुआ था उसमें दो लोग पहले से बैठे थे। उन्होंने रास्ते में रस्सी से विमल गर्दन दबाने का प्रयास किया और बैग लूट लिया। विमल ने बताया कि उसने चलते आटो से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। उसने बताया कि बैग में दो हजार रुपये और मार्कशीट थीं। मार्कशीट्स न होने की वजह से उसका इंटरव्यू भी रह गया।
वहीं, ताजगंज थाना स्थित बागराज निवासी अरुणा पत्नी रामदयाल ने दी तहरीर में बताया कि वह मंगलवार को आरटीओ गईं थीं। वहां से लौटते समय वह आटो में सवार हो गईं। इसमें पहले से दो महिलाएं सवार ािीं। खंदारी चौराहा पर आटो ने अरुणा को यह कहकर उतार दिया कि उसका आटो खराब हो गया। उसने वहां तक के रुपये भी नहीं लिए। आटो जाने के बाद जब महिला ने रुपयों वाला पर्स देखा तो वह गायब था। महिला ने बताया कि पर्स में 30 हजार रुपये, एक सोने का सिक्का और एटीएम था। इस संबंध में उन्होंने थाना हरीपर्वत में तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018