अधिकारी एलर्ट, शांति की अपील

Agra Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
ईद पर हजरत शेख के उर्स के मद्देनजर एडीएम व एसपीआरए ने बैठक कर की शांति बनाए रखने की अपील
फतेहाबाद/अछनेरा। असम के बाद यूपी के जिलों में हुए उपद्रव को संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने कवायद शुरू कर दी है। फतेहाबाद में एडीएम प्रशासन और एसपीआरए ने सीकरी के डाक बंगले में शांति समिति की बैठक कर आपसी सौहार्द कायम रखने की अपील की। वहीं अछनेरा थाने में पुन: शांति समिति की बैठक बुलाई गई।
असम में हिंसा के बाद यूपी में एमएमएस के जरिए हमलों की अफवाह गरम होने के बाद इलाहाबाद, लखनऊ और कानपुर में हुए उपद्रव के मद्देनजर अधिकारी एलर्ट हैं। शनिवार को एडीएम प्रशासन जगदीश और एसपीआरए अशफाक अहमद की संयुक्त अध्यक्षता में पुरातत्व विभाग के डाक बंगले में शांति समिति की बैठक आहूत हुई। इसमें अधिकारी द्वय ने अफवाह पर ध्यान नहीं देने और पर्व को शांति एवं सौहार्द से मनाने की अपील की। इस मौके पर एसडीएम एमपी सिंह, सीओ करुणाकर राव, चेयरमैन इस्लाम, पूर्व चेयरमैन बदरुद्दीन कुरैशी, सभासद सब्बीर उस्मानी, वहीद पहलवान, मानसिंह राजपूत, ईओ विनोद कुमार सोलंकी आदि मौजूद थे। वहीं अछनेरा में बैठक के दौरान ईदगाह, जामा मसजिद, सराय काजीपाड़ा आदि स्थानों पर आवारा जानवरों को रोकने, ट्रैफिक कंट्रोल आदि समस्याओं से निजात की मांग की गई। इस दौरान लोगों ने क्षेत्र में साफ सफाई की भी बात कही। बैठक में बहाबुद्दीन कुरैशी पूर्व चेयरमैन, आरिफ अंसारी, बाहव अली सभासद, जाकिर कुरैशी, राजेन्द्र प्रसाद, डा. अशोक अग्रवाल, सतीश चंद वर्मा, राजीव भारद्वाज आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं में जोश, पहले ही दिन रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

यूपी पुलिस में 22 जनवरी से शुरू हुआ फॉर्म भरने का सिलसिला पहले दिन रिकॉर्ड नंबरों तक पहुंच गया।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper