हंगामेदार रही बोर्ड की पहली बैठक

Agra Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
अछनेरा। नगर पालिका बोर्ड की पहली बैठक हंगामेदार रही। पहली ही बैठक में अध्यक्ष एसडीएम के आने का इंतजार करती रहीं। इसी बीच सभासदों ने हंगामा शुरू कर दिया। बैठक में सफाई व्यवस्था, सीवर तथा बिजली की समस्या का मुद्दा जोर शोर से उठा।
अछनेरा नगर पालिका बोर्ड की बैठक एक बजे होनी थी। तय शुदा समय पर 23 सभासद पहुंच गए लेकिन अध्यक्ष एक घंटे तक आफिस में एसडीएम के आने का इंतजार करती रहीं। इस बीच शुरू हुए हंगामे के बाद पालिकाध्यक्ष नेमवती अधिशासी अधिकारी की अनुपस्थिति में बोर्ड की बैठक में पहुंच गई। इस दौरान सभासदों ने पानी, सफाई, सीवर तथा लाइट को लेकर 25 वार्डों के अंदर कार्य करने के प्रस्ताव बनाया। तभी सभासद राजेंद्र सिंह ने कसबे के नजदीक संचालित पशु वधशाला को अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग रखी। इस पर 21 सभासदों ने स्वीकृति जताई। बाद में सभासद पति जाकिर हुसैन और मुन्ना कुरैशी को पता चला तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। बैठक में राजीव वर्मा राजेंद्र मुखिया, ओमा चौधरी, मनोज वर्मा, शीतल वर्मा, गंगा लहरी, राम किशोर, रमेश चंद कोली, मनोज कुमार, सुशीला वर्मा, सुशील कुमारी, राधा द्विवेदी, रजुआ, मुफीद बेगम, मुन्नी बेगम, ओमप्रकाश आदि मौजूद थे।
पशुओं के कटान का प्रस्ताव पास
अछनेरा। अधिशासी अधिकारी की अनुपस्थिति में छोटी-छोटी बातों पर हंगामा होता रहा। वहीं पालिकाध्यक्ष मौन धारण किए रहीं। उधर, पशुवध शाला को लेकर मोहल्ला शेखान के ही दबंगों में घमासान का ही नतीजा है कि बैठक में पशुओं के कटान का प्रस्ताव पास हो गया। जबकि सपा नेता जाकि हुसैन, हनीफ मोहम्मद आदि का कहना है कि यह उनके धंधे पर चोट करने का प्रयास है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls