गगन भइया से थी मेडल की उम्मीद

Agra Updated Tue, 31 Jul 2012 12:00 PM IST
आगरा। लंदन ओलंपिक में भारत का खाता शूटर गगन नारंग ने खोल दिया है। उन्होंने 10 मीटर एयर रायफल में कांस्य पदक पर निशाना लगाकर सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी। भारत को पहला पदक शूटिंग में मिलने से शूटिंग प्लेयर्स में खुशी है। आगरा की उभरती शूटर आयुषी ने भी गगन नारंग को बधाई देेते हुए खुशी जाहिर की है।
दिल्ली में कैंप कर रही आगरा की शूटर आयुषी ने बताया कि सोमवार को सुबह से ही उन्हें अभिनव व गगन भइया के मैच को लेकर एक्साइटमेंट था। मैच शुरू होते ही वह टीवी पर टकटकी लगाकर बैठ गईं। उन्हें उम्मीद थी कि इंडिया का खाता जरूर खुल जाएगा। हर शाट पर भगवान से प्रार्थना की। निशाना सटीक लगने पर खुशी से उछल पड़ती थीं। आयुषी ने बताया कि अभिनव बिंद्रा के बाहर होने पर उन्हें निराशा हुई, लेकिन गगन नारंग के कांस्य जीतने पर खुशी भी हुई है। उसकी गगन नारंग से पुणे, दिल्ली, केरला में कई बार मुलाकात हुई है। उन्होंने कई बार उसकी प्राब्लम शार्ट आउट की है। हालांकि उनके साथ कभी प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला, लेकिन उनको खेलते हुए कई बार देखा है। उन्हें पूरी उम्मीद थी कि ओलंपिक में वह पदक जरूर जीतेंगे। आगरा के शूटिंग प्लेयर्स में भी गगन नारंग के पदक जीतने पर खुशी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018