किसी और के चक्कर में किशोर अगवा

Agra Updated Tue, 31 Jul 2012 12:00 PM IST
आगरा। वैन सवार बदमाशों ने किसी और के चक्कर में एक जूता कारीगर का अपहरण कर लिया। उसे आधी रात तक टार्चर किया गया। उसकी अंगुली काट दी गई। जब हकीकत पता चली तो उसे मारपीट कर हाथी घाट पर फेंक गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में परिजनों ने बल्केश्वर चौकी पर तहरीर दी है।
न्यू आगरा थाना स्थित लाल मसजिद निवासी छोटू (16) पुत्र महेंद्र एक जूते की फैक्ट्री में अपने पिता संग काम करता है। रविवार रात छोटू वाटर वर्क्स पर कुछ सामान खरीदने गया था। उसी दौरान वैन सवार लोगों ने उसे अगवा कर लिया। बदमाशों ने जब उससे नाम पता पूछा तो उसने हकीकत बता दी। इस पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की। बदमाश उसकी बात को सच नहीं मान रहे थे। उनका कहना था कि वह झूठ बोल रहा है। बदमाशों ने हकीकत जानने के लिए छोटू को टार्चर किया। उसकी अंगुली भी काट दी। आखिर में जब बदमाशों को लगा कि जिसको वह अपहरण करना चाहते थे यह वो व्यक्ति नहीं है, तो देर रात उसे गंभीर हालत में हाथी घाट पर फेंक कर चले गए। उसने परिवार को घटना की जानकारी दी। उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में पिता ने बल्केश्वर में तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls