पुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार

Agra Updated Mon, 30 Jul 2012 12:00 PM IST
बाह। शनिवार रात जैतपुर थाने से एक आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। थाने से भागे आरोपी ने गांव पहुंचकर मृतक के परिवार को केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। इधर, आरोपी भागने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। रात भर पुलिस चकरघिन्नी बनी रही और सुबह उसे चंबल के बीहड़ से धर दबोचा।
बताते चलें कि जैतपुर के खरिक कपूरपुरा गांव निवासी शोभाराम को 20 मई को गावं के ही पिता-पुत्र रनवीर, रवि और एक अन्य ने पीट पीट कर बेहोश कर दिया था। इसके बाद वृद्ध शोभाराम ने 18 जुलाई को अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। मामले में आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। तब से फरार चल रहे पिता-पुत्र में से जैतपुर पुलिस ने रवि को पकड़ लिया था। शनिवार रात वह पुलिस अभिरक्षा से भाग खड़ा हुआ। आरोप है कि इसके बाद वह शोभाराम के घर पहुंचा और परिजनों को केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। परिजनों की चीखपुकार पर वह चंबल के बीहड़ में भाग गया। इधर, पुलिस रात भर उसकी तलाश में चकरघिन्नी बनी रही लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। इसके बाद रविवार सुबह पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसओ जैतपुर का कहना है कि आरोपी के पुलिस अभिरक्षा से भागने की जानकारी नहीं है। वह आज ही अवकाश समाप्त कर थाने पहुंचे हैं। फिलहाल वह पुलिस अभिरक्षा में है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls