विज्ञापन
विज्ञापन

जातीय संघर्ष कराना चाहती है सपा: कलराज

Agra Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
आगरा। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र का कहना है कि सपा शासन में अपराधियों को खुली छूट है। चाहे बलात्कार करो, हत्या या फि र अपहरण कोई कुछ कहने वाला नहीं। यहां तक कि अब तो थानों में भी महिलाओं की आबरू लूटी जा रही है। महज चार महीने के सपा शासन में आपराधिक ग्राफ आसमान छू रहा है। वह बोले कि विधायक निधि से लग्जरी गाड़ी खरीदना हो या फिर सात बजे के बाद मॉल बंदी का आदेश। सरकार को मुंह की खानी पड़ी है। ऐसी विकराल स्थिति में माया की मूर्ति तोड़े जाना, सोची समझी साजिश है। कुशासन से ध्यान हटाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
बृज क्षेत्र कार्यालय में प्रेस से मुखातिब होते हुए मिश्र यहीं नही रुके। बोले कि सपा सांप्रदायिकता को बढ़ावा दे रही है। बरेली, कोसीकलां हो या फिर प्रताप नगर का दंगा इसी मानसिकता का फल है। किसान कर्ज पर मिश्र बोले कि घोषणा पत्र किसानों के कर्ज माफ, देहात में 14 घंटे बिजली देने जैसे सब्जबाग जरूर दिखाए, लेकिन इन्हें पूरा करने को सपा ईमानदार नहीं दिख रही। शहर में बिजली कटौती पर मिश्र बोले कि टोरंट को भगाने वाली सपा आज उसी की सरपरस्त बनी है। लोग बिजली, पानी सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं। सपा की कथनी और करनी का अंतर जनता समझ चुकी है। निकाय चुनाव में सफलता से गद्गद् मिश्र ने कहा कि जनता को अपनी गलती का एहसास हो चला है, लोग केंद्र में भाजपा की सरकार देखना चाहते हैं। प्रेसवार्ता के दौरान सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया, मेयर इंद्रजीत बाल्मीकि, बेबीरानी मौर्य, सदस्यता प्रमुख देवेंद्र प्रताप सिंह, अनिल महाजन, नागेंद्र दुबे आदि मौजूद रहे।
सपा में लोकतंत्र नहीं परिवार तंत्र
आगरा। मिश्र ने कहा कि सपा में लोकतंत्र परिवार तंत्र हावी है। उदाहरण देते हुए कहा कि सपा के वरिष्ठ नेता शाहिद सिद्दिकी को पार्टी से इसलिए निकाल दिया कि उन्होंने पत्रकारिता धर्म निभाते हुए नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। मिश्र ने कहा कि सही बात कहने पर सपा ने मोहन सिंह को भी प्रवक्ता पद से हटा दिया था।
नरेंद्र मोदी में नेतृत्व की क्षमता
आगरा। स्पष्ट शब्दाें में भले ही नहीं लेकिन मिश्र ने नरेंद्र मोदी को देश का भावी नेता बताया। उनका कहना था कि विरोधी दल मोदी की ताकत से भयभीत हैं। गुजरात का चौतरफा विकास उन्हें अन्य से अलग दर्शाती है। ऐसे में विरोधी दल गुजरात दंगों को हर बार चासनी लपेट मोदी को बदनाम कर रहे हैं, लेकिन एसआईटी रिपोर्ट के बाद सभी को मुंह की खानी पड़ी है।
जब मंत्री के घर सुरक्षित नहीं...
आगरा। जैसे ही कलराज को परिवहन मंत्री राजा अरिदमन सिंह के यहां चोरी की जानकारी हुई तो चुटकी लेते हुए बोले कि प्रदेश में कानून व्यवस्था किस तरह दुरुस्त है, मंत्री जी के यहां चोरी होने से नजर आ रही है। जब प्रदेश के मंत्री का घर सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी का क्या होगा।


दयालबाग में नुक्कड़ सभा
आगरा। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्रा ने दयालबाग ओम नगर पर नुक्कड़ सभा संबोधित की। उनका कहना था कि कांग्रेस के शासन में महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रो पदार्थों से लेकर खाद्य सामग्री पर लगातार कीमत बढ़ रही है। आम आदमी का घर चलाना मुश्किल है ऐसे में भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार, महंगाई आतंकवाद से छुटकारा दे सकती है। इस दौरान सैकड़ाें लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मौके पर सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया, प्रतिनिधि अनिल चौधरी, रजनी दिवाकर, वासुदेव दिवाकर, गजरा सिंह, नीरज चौधरी, नरेंद्र सिंह, राकेश सिंह, बबीता गुप्ता, रतन देवी, कोमन सिंह सिकरवार, शैलेंद्र गुप्ता आदि मौजूद रहे।
कलराज के नेतृत्व में बने भाजपाई
आगरा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कलराज मिश्र के नेतृत्व में सदस्यता कैंप लगाया गया। खेरिया मोढ़ तिराहे पर लोगों को कांग्रेस की भ्रष्टाचारी नीति से अवगत कराते हुए भाजपा का सदस्य बनाया। उन्होंने लोगों को बताया कि आम चुनावों में भाजपा की सरकार बनेगी और महंगाई, भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं का खात्मा होगा। अभियान में सदस्यता प्रमुख देवेंद्र सिंह चौहान, राम प्रताप सिंह, हेमेंद्र शर्मा, विजयदत्त पालीवाल, डा. जीएस धर्मेश, अनिल महाजन, राघवेंद मुदगल, अवधेश रावत, प्रमोद गुप्ता, संदीप परिहार, ज्ञान सिंह, जय सिंह, मोहित शर्मा, पवन कुशवाह, मदनमोहन कुशवाह, हेमंत नोतवानी, प्रेम पाराशर, धर्मेश यादव आदि मौजूद रहे।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

विवाह में आ रहीं अड़चनों और बाधाओं को दूर करने का पाएं समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
ज्योतिष समाधान

विवाह में आ रहीं अड़चनों और बाधाओं को दूर करने का पाएं समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha chunav 2019) के नतीजों में किसने मारी बाजी? फिर एक बार मोदी सरकार या कांग्रेस की चुनावी नैया हुई पार? सपा-बसपा ने किया यूपी में सूपड़ा साफ या भाजपा का दम रहा बरकरार? सिर्फ नतीजे नहीं, नतीजों के पीछे की पूरी तस्वीर, वजह और विश्लेषण। 23 मई को सबसे सटीक नतीजों  (lok sabha chunav result 2019) के लिए आपको आना है सिर्फ एक जगह- amarujala.com  Hindi news वेबसाइट पर.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Lucknow

सीएम ने दिए निर्देश, कहा- कानपुर व आगरा मेट्रो रेल परियोजना के काम तेजी से पूरे कराएं

मुख्यमंत्री ने की प्रदेश की मेट्रो रेल परियोजनाओं के प्रगति की समीक्षा

22 मई 2019

विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियो- सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ समेत 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें।

22 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election