नशे में धुत शिक्षक ने डीएम आवास पर किया हंगामा

Agra Bureau Updated Wed, 06 Dec 2017 11:38 PM IST
नशे में धुत शिक्षक ने डीएम आवास पर किया हंगामा
जांच में लगी पुलिस - फोटो : अमर उजाला
फिरोजाबाद/टूंडला। जसराना ब्लाक के एक शिक्षक ने शराब के नशे में मंगलवार रात जिलाधिकारी के आवास पर हंगामा कर दिया। शराब के नशे में पहुंचा शिक्षक अपने स्थानांतरण की मांग को लेकर डीएम से मिलने की जिद कर रहा था। मौजूद कर्मचारियों ने शिक्षाधिकारियों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शिक्षक को अपने साथ ले गई।

थाना नारखी के पचवान निवासी शिक्षक अमित शर्मा जसराना क्षेत्र के नगला बड़ा में कार्यरत है। मंगलवार रात करीब 8.30 बजे वह सिविल लाइंस स्थित डीएम के आवास पर पहुंच गए। वहां कार्यरत कर्मचारियों से कहा कि डीएम साहब से मिलना है। कर्मचारियों ने कहा सुबह आना तो वह जिद पकड़ गया। अपना स्थानांतरण न होने की समस्या बताते हुए कहा कई साल हो गए हैं, लेकिन स्थानांतरण नहीं किया जा रहा है।

कर्मचारियों ने बीएसए डा. सच्चिदानंद यादव और डिप्टी बीएसए तरुण कुमार को सूचना दी। शिक्षक के हंगामे को देखते हुए डीएम आवास पर कार्यरत कर्मचारियों ने थाना मटसेना पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे उन्होंने शिक्षक को हिरासत में लेने के साथ उसका मेडिकल कराया है। बीएसए सच्चिदानंद यादव का कहना है कि शिक्षक ने डीएम आवास में हंगामा किया।

ट्रांसफर कराना चाह रहा था लेकिन ट्रांसफर शासन स्तर से होते हैं। थानाध्यक्ष मटसेना रवींद्र दुबे ने कहा शिक्षक के खिलाफ खंड शिक्षाधिकारी तरुण कुमार की तहरीर पर अभियोग दर्ज करके जेल भेज दिया है। वहीं टूंडला क्षेत्र में प्राथमिक स्कूल चुल्हावली द्वितीय में चेकिंग की थी। पौने तीन बजे करीब पहुंचा कि खुद को शिक्षा निदेशालय लखनऊ से आना बताते हुए रजिस्टर को चेक किया।

प्रधानाध्यापिका के बारे में पूछा। तीन बजने वाले हैं छुट्टी करने की कहते हुए शिक्षिका से अकेले में बात करने के लिए कहा था। शिक्षिका ने प्रधानाध्यापिका के साथ ही डिप्टी बीएसए सुबोध पाठक को इसकी जानकारी दी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls