18 गोवंश को ट्रक में छोड़कर भागे गो तस्कर

Agra Bureau Updated Sun, 14 Jan 2018 11:37 PM IST
18 गोवंश को ट्रक में छोड़कर भागे गो तस्कर
गोवंश - फोटो : डेमो
फरह (मथुरा)। हाईवे टोल प्लाजा से बच कर महुअन गांव की कच्चे रास्ते से निकलते समय गोवंश से लदा ट्रक रास्ते में फंस गया। गो तस्कर पकड़े जाने के भय से ट्रक को वही फंसा छोड़ कर भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक में से सभी 18 गोवंश को मुक्त करा कर बरसाना गोशाला को भिजवा दिया।

रविवार को तड़के पांच बजे महुअन गांव के पास शौच आदि के लिए जा रहे ग्रामीणों को कच्ची रास्ता पर एक ट्रक गड्ढे में फंसा हुआ खड़ा मिला। इसमें चालक-परिचालक कोई नहीं था लेकिन ग्रामीणों ने ट्रक में खटपट की आवाज पर ऊपर चढ़ कर देखा तो दंग रह गए। ट्रक में रस्सियों से पैर बंधे हुए 18 गोवंश ट्रक में भरे पड़े थे। कुछ ही देर में ट्रक के पास ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर फरह पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक को महुअन गांव से खिंचवा कर दीनदयाल धाम के निकट ले जाकर उसमें से गोवंश को नीचे उतरवाया।

संभावना व्यक्त की जा रही है कि गो तस्कर हाईवे टोल प्लाजा पर पुलिस चेकिंग आदि से बचने के लिए महुअन गांव में होकर जाने वाले कच्चे रास्ते का इस्तेमाल कर जा रहे होंगे, लेकिन कच्चे रास्ते पर एक किसान ने खेत में पानी ले जाने के लिए नाली बना रखी थी जिसमें ट्रक फंस गया और पकड़े जाने के डर से ट्रक को छोड़ कर गो तस्कर भाग निकले होंगे। कार्यवाहक थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि ट्रक में 18 गोवंश लदा था। उतारने के बाद पशु चिकित्सक से परीक्षण के बाद बरसाना गोशाला में भिजवा दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls