300 ईंटों के लिए भतीजे का कत्ल

Lucknow Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
ख़बर सुनें
लखनऊ। मड़ियांव के भूल पुरवा सरौरा गांव में 300 ईंटों को लेकर चाचा ने अपने ही भतीजे की पटरे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। मारपीट में भाई भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। ट्रॉमा सेंटर में भर्ती भतीजे की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात के बाद से चाचा फरार है। सूचना पर पुलिस ने पीड़ित के घर वालों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मड़ियांव के भूल का पुरवा सरौरा निवासी किसान शत्रुघ्न प्रसाद और सुरेश सगे भाई हैं। दोनों अगल-बगल ही रहते हैं। एक अन्य चचेरे भाई लक्ष्मण ने बताया कि सालभर पहले दोनों परिवारों में बंटवारा हुआ था। इसमें विवाद की वजह से घर में मौजूद 300 ईंटों का बंटवारा नहीं हो पाया था। इस बात को लेकर शत्रुघ्न के बेटे निरंकार (25) और चाचा सुरेश में अकसर कहासुनी होती रहती थी। मंगलवार को निरंकार ने एक बार फिर सुरेश से 300 ईंटें या 800 रुपये देने की बात कही। इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों में आपस में मारपीट होने लगी। निरंकार का सगा भाई रामनरेश भी आ गया। इसी बीच चाचा सुरेश दौड़कर एक लकड़ी का पटरा ले आया और भतीजे निरंकार के सिर पर मार दिया। निरंकार जमीन पर गिर पड़ा। मारपीट में रामनरेश को भी गंभीर चोटें आईं। आनन-फानन में परिजन निरंकार को ट्रॉमा सेंटर ले गए जहां इलाज के दौरान निरंकार की मौत हो गई। घटना के बाद से ही चाचा सुरेश मौके से फरार हो गया। परिजन के मुताबिक मृतक के परिवार में पत्नी सोनी और एक बेटा आदर्श है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Chandigarh

फैसले से पहले आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र ने बताया जान का खतरा, मांगी सुरक्षा

आसाराम व इसके पुत्र नारायण साईं के खिलाफ चल रहे केसों में अहम गवाह पानीपत के गांव सनौली निवासी महेंद्र चावला ने एक बार फिर दोनों से अपनी व अपने परिवार की जान को खतरा बताया है।

25 अप्रैल 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पकड़ा गया घायल तेंदुआ

मुरादाबाद में बुधवार को एक तेंदुआ पकड़ा गया। गांववालों ने बताया कि तेंदुआ कुछ वक्त से गांव में टहल रहा था। पुलिस और वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया तेंदुआ बीमार है और उसका एक पैर भी सही से काम नहीं कर रहा।

26 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen