शॉर्ट सर्किट से दो दुकानें खाक

Lucknow Updated Mon, 03 Dec 2012 05:30 AM IST
लखनऊ। नाका चौराहे पर एक होटल के बेसमेंट में स्थित एक दुकान में रविवार दोपहर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकानदार जब तक आग पर काबू पाने की कोशिश करते दूसरी दुकान भी लपटों से घिर गई। आग से मची अफरातफरी से लगे जाम में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां फंस गईं। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद चार दमकलों ने आग पर काबू पाया।
पुलिस के मुताबिक, नाका चौराहा स्थित एक होटल के बेसमेंट में सुनील कुमार अग्रवाल की चाइनीज झालर व खिलौनों की दुकानें हैं। चाइनीज झालर की दुकान में दोपहर 3:30 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुएं का गुबार उठते देख नौकर ने शोर मचाते हुए मदद मांगी। आसपास के दुकानदार पहुंचते आग ने सुनील की खिलौनों की दुकान को भी चपेट में ले लिया। दुकानदारों ने पुलिस व दमकल दस्ते को फोन किया। आग तेजी से बढ़ती देख आसपास के दुकानदार अपनी दुकानों से कीमती सामान निकालने लगे। वहीं आग से मची अफरातफरी से नाका चौराहे पर भीड़ लग गई। इसके चलते अमीनाबाद, रकाबगंज, ऐशबाग, लालकुआं व चारबाग मार्ग पर जाम लग गया। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां भी जाम में फंस गईं। पुलिस ने किसी तरह उनके लिए रास्ता साफ कराया। कॉम्प्लेक्स की बिजली आपूर्ति बंद कराने के साथ दमकलकर्मियों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया। सुनील का कहना है कि आग से लाखों रुपये के खिलौने, झालरें, फर्नीचर व अन्य सामान राख हो गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

संघर्ष से लेकर यूपी के डीजीपी बनने तक ऐसा रहा है ओपी सिंह का सफर

कई दिनों के इंतजार के बाद ओपी सिंह ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के डीजीपी पद का भार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls