सपा के युवा नेता ने छात्रा को छेड़ा, रिपोर्ट दर्ज

Lucknow Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
लखनऊ। महानगर क्षेत्र में सपा के एक युवा नेता ने एलएलबी की छात्रा से घर में घुसकर छेड़खानी की। विरोध पर हंगामा करने के साथ उसके पिता को भी धमकाया। वह दो महीने से छात्रा को न सिर्फ आपत्तिजनक एसएमएस व एमएमएस भेजकर परेशान कर रहा था, बल्कि कॉलेज व बाजार जाते समय पीछा करते हुए फब्तियां कसता था। बात बर्दाश्त से बाहर होने पर छात्रा के पिता ने पुलिस से शिकायत की। सत्ता के नशे में चूर नेता ने तहकीकात करने पहुंचे पुलिसकर्मियों को जमकर हड़काया। महानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके तहकीकात शुरू की है। पुलिस के मुताबिक, खुद को सपा की यूथ ब्रिगेड का राष्ट्रीय महासचिव बताने वाला अभिषेक त्रिपाठी महानगर के न्यू हैदराबाद स्थित बसेरा अपार्टमेंट में रहता है। वह दो महीने से इसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहने वाली एलएलबी छात्रा सुप्रिया (परिवर्तित नाम) को आपत्तिजनक एसएमएस भेजकर परेशान कर रहा था। छात्रा ने बिजली निगम से रिटायर पिता को यह बात बताई। सपा का झंडा लगी लग्जरी गाड़ी में फर्राटा भरने वाले अभिषेक के साथ युवकों की भीड़ चलते देख सहमे पिता ने बेटी को अभिषेक से दूरी बनाए रखने की सलाह दी। हरकतों को नजरअंदाज करने से अभिषेक के हौसले बढ़ते गए। आरोप है कि सुप्रिया कॉलेज या बाजार जाती तो वह पीछा करते हुए फब्तियां कसता था। सुप्रिया का कहना है कि शुक्रवार सुबह उसके पिता निजी काम से निकले और वह फ्लैट में अकेली थी। इस बीच अभिषेक आ धमका। उसने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। सुप्रिया ने विरोध जताते हुए शोर मचाया। अभिषेक उसे धमकाने लगा। इस बीच घर लौटे सुप्रिया के पिता ने बेटी की आपबीती सुनकर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। महानगर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो अभिषेक ने पुलिसकर्मियों को जमकर हड़काया। उसने कहा कि पड़ोसी के घर में जाना अपराध नहीं है और न ही इसके लिए किसी की इजाजत लेने की जरूरत है। मामला शांत कराकर पुलिस लौट गई। आरोप है कि अभिषेक ने छात्रा से दुबारा अभद्रता की। इस पर उसके पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी ट्रांसगोमती ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
गाड़ी खड़ी करने का था झगड़ा ः अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि हाईकोर्ट में वह वकील है। अपार्टमेंट में गाड़ी खड़ी करने को लेकर उनके ड्राइवर से छात्रा के पिता की नोकझोंक हो गई थी। विवाद बढ़ने पर उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। इलाके के चौकी इंचार्ज ने छवि खराब करने के इरादे से छेड़खानी व अन्य आरोपों की तहरीर लिखवा कर रिपोर्ट दर्ज कर ली। अभिषेक का कहना है कि एलएलबी छात्रा से उनकी बातचीत होती रहती थी। वह उनकी मदद लेती थी। अश्लील एसएमएस भेजने का आरोप गलत है।
कॉल डिटेल की पड़ताल में जुटी पुलिस ः महानगर पुलिस का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी के सेलफोन की कॉल डिटेल जुटाई जा रही है। इससे स्पष्ट होगा कि उसने कितनी बार छात्रा को एसएमएस भेजे और कितनी बार बात की। इसके अलावा कॉलोनी के लोगों से भी तहकीकात की जा रही है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: नोएडा में पुलिस का LIVE ENCOUNTER

यूपी पुलिस के एकाउंटर अभियान के तहत नोएडा पुलिस ने इनामी बदमाश सतेंद्र को धर दबोचा।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper