कमरे में सो रहे दंपती पर खुली खिड़की से दागी गोली

Lucknow Updated Thu, 20 Sep 2012 12:00 PM IST
बख्शी का तालाब। गांव देवरी रुखारा के मजरा टिकारी में मंगलवार देर रात किसी बदमाश ने कमरे में सो रहे दंपती पर खुली खिड़की से गोली चला दी। छर्रे लगने से पति-पत्नी घायल हो गये जबकि पास में सो रही एक साल की बेटी बाल-बाल बच गई। पुलिस ने कातिलाना हमले का मामला दर्ज करके तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक गांव टिकारी निवासी किसान राजबहादुर पाल मंगलवार रात पत्नी मिथलेश कुमारी व एक साल की बेटी के साथ कमरे में सो रहा था। बाहर की तरफ की खिड़की खुली थी और भीतर बल्ब जल रहा था। रात करीब सवा बारह बजे किसी ने सो रहे दंपती को खिड़की से निशाना बनाकर गोली चला दी। सीने व कंधे पर छर्रे लगने से राजबहादुर व मिथलेश घायल हो गए। हालांकि बगल में सो रही बच्ची बाल-बाल बच गई। दंपती की चीख-पुकार व फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। इसी बीच हमलावर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपती को ट्रॉमा सेंटर भेजा और रिपोर्ट दर्ज करके तहकीकात शुरू की है। एसओ विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि राजबहादुर ने किसी से रंजिश होने से इनकार किया है, जबकि मिथलेश का कहना है कि उसे खिड़की पर एक हाथ नजर आया था। माजरा समझने से पहले ही हमलावर ने गोली चला दी। पुलिस ने लूट के इरादे से वारदात होने की आशंका से इनकार किया है। दंपती की हालत में सुधार होने के बाद ही कुछ खास जानकारी मिलने की उम्मीद है। पुलिस को शक है कि किसी सिरफिरे ने वारदात को अंजाम दिया है। आसपास के लोगों से बातचीत करके सुराग लगाया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

संघर्ष से लेकर यूपी के डीजीपी बनने तक ऐसा रहा है ओपी सिंह का सफर

कई दिनों के इंतजार के बाद ओपी सिंह ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के डीजीपी पद का भार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी।

24 जनवरी 2018